जाह्नवी कपूर ने लोगों को दी सलाह, कहा-इस समय घर में रहना ही सबसे सही उपाय है

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने कहा कि इस समय घर में रहना ही सबसे सही उपाय है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर के मुंबई स्थित घर में काम करने वाला शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसके बाद बोनी ने आपको परिवार समेत खुद को क्वारंटाइन कर लिया। वहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता बोनी कपूर का स्टेटमेंट शेयर कर लिखा-‘इस समय घर में रहना ही सबसे सही उपाय है। सभी सुरक्षित रहें।’

बोनी कपूर अंधेरी (मुंबई) के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में रहते हैं। बोनी कपूर के साथ उनकी और दिवंगत श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी रहती हैं। जाह्नवी कपूर के पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अपनी प्रतिक्रया दी है। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने लिखा कि त्वरित कार्रवाई सराहनीय, जागरूक बने रहना अब जरूरी हो गया है। वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा कि सुरक्षित रहें। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने दिल वाला इमोजी शेयर किया।
मंगलवार को जारी किए गए स्टेटमेंट में बोनी कपूर ने लिखा था कि मैं बताना चाहता हूं कि मेरा हाउस स्टाफ चरण साहू, जो 23 साल का है, शनिवार शाम से अस्वस्थ था।

अचानक उसकी तबीयत 16 मई की शाम से बिगड़ी थी। उन्होंने उसे जांच के लिए भेजा। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सोसाइटी के अधिकारियों से बात कर बीएमसी को सूचना दी गई। इसके तुरंत बाद बीएमसी और राज्य सरकार के अधिकारियों द्वारा चरण को क्वारंटाइन सेंटर ले जाया गया। मैं और मेरे बच्चे तथा अन्य स्टाफ सब सही हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण अभी तक नहीं दिखे हैं।


देश में जब से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, तब से उन्होंने घर नहीं छोड़ा है। हम सभी अगले 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारंटाइन रहेंगे। हमें बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम ने जो निर्देश दिए हैं, हम उनका पालन करेंगे। हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी का तुरंत कार्यवाही करने के लिए आभारी हैं।

मैं यह सूचना इसलिए शेयर कर रहा हूं, ताकि किसी तरह की अफवाह ना उड़े। हम आश्वस्त हैं कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा।
देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में कोरोना वायरस का मामला तेजी से बढ़ रहा है। वहीं कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख से ऊपर हो चुका है, जबकि इस खतरनाक वायरस से तीन हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन का चौथा चरण चल रहा है।

Back to top button
E-Paper