जौनपुर : आम जन मानस की समस्याओं का निस्तारण समय से हो

जौनपुर। शाहगंज बिधान सभा के आम जन मानस की समस्यायों का निस्तारण समय बद्ध तरीके से हो उक्त बातें शाहगंज विधायक रमेश सिंह मोती विहार कॉलोनी शाहगंज में आयोजित जन सम्पर्क कार्यालय उद्घाटन समारोह को बोलते हुए कही, सिंह ने कहा कि शाहगंज के लोगों के सहूलियत के लिए उक्त कार्यालय की स्थापना की गई है। जिससे लोगों के विकास की कोई भी समस्या के निस्तारण के लिए कार्यालय मील का पत्थर साबित होगा।

सोमवार मंगलवार बुधवार शाहगंज विधानसभा के लिए लखनऊ में रहकर योजनाओं को लाने का कार्य करुंगा और हफ्ते में शुक्रवार शनिवार शाहगंज जनसंपर्क कार्यालय में स्वयं मौजूद रहूंगा और लोगों की समस्यायों का निस्तारण करुंगा।

जनसमपर्क कार्यालय उद्घाटन समारोह में बोले बिधायक

उन्होंने इस बीच स्वागत जनसंपर्क कार्यालय का प्रतिनिधित्व संतोष पांडेय को नियुक्त किया ।और उनकी न मौजूदगी में लोगों की समस्याओं को सुनने निस्तारण करने का आश्वासन दिया कार्यक्रम को डा0 उमेश चंद्र तिवारी ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुईथाकला भाजपा नेता संजय सिंह, राजेश उपाध्याय, बेचन सिंह, डा प्रदीप दुबे समेत दर्जनों लोगों ने बिचार रखें जितेंद्र सिंह उपाध्यक्ष भाजपा रुपेश जायसवाल रवि चतुर्वेदी शुक्ला अंकित तिवारी अमन वर्मा रमेश सिंह रजनीश सिंह गौरव सिंह बृजेंद्र सिंह संतोष पांडेय मौजूद रहे ।

Back to top button