कन्नड़ एक्ट्रेस चंदना ने जहर खाकर की आत्महत्या, बॉयफ्रेंड को जिम्मेदार ठहराकर छोड़ा सोसाइड नोट, केस दर्ज

कन्नड़ भाषा के टीवी सीरियलों में काम करने वाली ऐक्ट्रेस चंदना ने जहर पीकर लाइव वीडियो रिकॉर्ड करते हुए सूइसाइड कर लिया। चंदना ने अपने बॉयफ्रेंड पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। 29 साल की चंदना ने सूइसाइड से पहले वीडियो में बताया है कि उनके बॉयफ्रेंड दिनेश ने उन्हें धोखा दिया है और शादी का झांसा देकर शारीरिक और आर्थिक शोषण किया है। चंदना ने 28 मई 2020 को आत्महत्या की थी लेकिन इसकी खबर सोमवार 1 जून को सामने आई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चंदना और दिनेश के बीच पिछले 5 सालों से अफेयर था। उन्होंने दिनेश को उनकी आत्महत्या का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि उनके बॉयफ्रेंड ने पैसे उधार लिए थे और कई महीनों से उन्हें नजरअंदाज कर रहा था। दिनेश पर यह भी आरोप है कि उसके अन्य लड़कियों से भी संबंध थे। चंदना ने आरोप लगाया है कि दिनेश ने शादी का झांसा देकर उन्हें प्रेगनेंट कर दिया था और उनसे 5 लाख रुपये भी उधार लिये थे। बाद में दिनेश ने शादी करने से इनकार कर दिया।

चंदना की फैमिली को दिनेश के साथ उनके संबंधों की जानकारी थी। चंदना ने आरोप लगाया कि जब शादी की बात करने उनका परिवार दिनेश के घर गया तो उन्हें वहां काफी बेइज्जत किया गया और कहा गया कि दिनेश की शादी चंदना से नहीं बल्कि किसी और लड़की से होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिनेश ही चंदना को हॉस्पिटल लेकर गया था लेकिन इलाज से पहले ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद दिनेश हॉस्पिटल से भाग गया। पुलिस ने दिनेश और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Back to top button
E-Paper