कानपुर : पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो पति ने फांसी लगा दी जान

पूर्व प्रधान ने दी सूचना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घाटमपुर। बिधनू थाना क्षेत्र के कठुई गांव में गुरुवार को पत्नी ने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो पति ने आहत होकर कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगा जान दे दी। सुबह पति ने दरवाजा नही खोला, जिसपर पत्नी ने पड़ोसी को छत से चड़वाकर दरवाजा खुलवाया तो पति का शव कमरे में फांसी पर लटकता मिला। पूर्व प्रधान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बिधनू थाना क्षेत्र के कठुई गांव निवासी जयराम पासवान के 31 वर्षीय बेटे राजकुमार की शादी लक्ष्मी के साथ 12 वर्ष पहले हुई थी। जिससे एक चार माह का लड़का प्रांशु व तीन लड़कियां है। राजकुमार स्वयं का लोडर चालकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। पत्नी लक्ष्मी ने अपने पति को शराब पीने से मना किया। जिससे आहत होकर पति ने कमरें के अंदर लगे पंखे में साड़ी के सहारे फांसी लगा जान दे दी। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

  • शराब पीने को लेकर पत्नी से हुई थी, कहासुनी

बिधनू थाना क्षेत्र के कठुई गांव निवासी पत्नी लक्ष्मी ने बताया कि बुधवार रात उंसके पति राजकुमार की चचेरी बहन की शादी थी। वहांपर राजकुमार अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ गया था। वहां पर राजकुमार को शराब पीते पत्नी लक्ष्मी ने देख लिया तो शराब पीने से मना किया जिसपर दोनों के बीच कहासुनी हो गयी, जिंसके बाद राजकुमार वहां से वापस घर लौट आया। गुरुवार सुबह जब विदा विदाई की रस्म के बाद पत्नी लक्ष्मी घर पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर आवाज लगाने के बाद जब पति ने दरवाजा नही खोला तो, लक्ष्मी ने पड़ोसी युवक को छत के रास्ते चड़वाकर गेट खुलवाया। जब पत्नी लक्ष्मी अंदर गयी तो पति का शव घर के अंदर बने कमरें में पंखें पर साड़ी के सहारे फांसी पर लटकते देख वह बेहोश हो गयी। पूर्व प्रधान प्रदीप कुशवाहा ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची बिधनू पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई है। मामले में बिधनू थानाध्यक्ष अमित मिश्रा ने बताया कि जानकारी मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Back to top button