कानपुर : पीएनसी व पुलिस की संयुक्त टीम ने हाइवे पर दोनों ओर 55 फिट पर हटाया अतिक्रमण

घाटमपुर। बिधनू थाना अंतर्गत बिधनू कस्बा में कानपुर-सागर राष्ट्रीय राज्यमार्ग के किनारें पीएनसी व पुलिस की संयुक्त टीम ने अतिक्रमण अभियान के तहत कार्रवाई कर हाइवे किनारें दोनों ओर 55 फिट की दूरी पर अतिक्रमण को हटवाया है। साथ ही दुकानदारों को हिदायत दी गयी है।

कानपुर-सागर राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर स्थित बिधनू कस्बे में सरकार द्वारा जारी सड़क सुरक्षा अभियान के तहत पीएनसी व पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। यहां पर टीम ने हाइवे किनारें दोनों ओर 55 फिट पर अतिक्रमण हटवाया है। टीम ने जेसेबी की मदद से हाइवे किनारें लगे बोर्ड, टीम शेड, गुमटी, दुकानों के बाहर रख्खा हुआ सामान हटवाया है।

अतिक्रमण कारियो को दिया अल्टीमेटम

बिधनू कस्बे में पीएनसी व पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई कर हाइवे किनारें अतिक्रमण हटवाया है। अभियान शुरू होते ही दुकानदारों ने टीन शेड हटाने के लिए समय मांगा है। जिंसके चलते टीम ने दुकानदारों को तीन घन्टे का समय दिया है। समय के बाद यदि दुकानदार टीन शेड नही हटाएंगे तो अभियान के तहत कार्रवाई की जाएगी।

लगातर चलेगा हाइवे पर अतिक्रमण अभियान

पीएनसी के कॉरिडोर मैनेजर राम सिंह सैनी ने बताया कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियान के तहत कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाइवे किनारें दोनों ओर 55 फिट की दूरी पर कोई भी अतिक्रमण नही होने दिया जाएगा। अतिक्रमण अभियान लगातार जारी रहेगा। इस दौरान बिधनू थानाध्यक्ष अमित मिश्रा, सर्किल फोर्स के साथ रहे वही पीएनसी के देवेंद्र जयसवाल, पवन सिंह, पुनीत यादव, विपिन कुमार, ओमप्रकाश आदि रहे।

Back to top button