काशीपुर : पीएनबी में लूटकांड पर पूर्व विधायक चीमा ने उठाए सवाल

दैनिक भास्कर समाचार सेवा

काशीपुर। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में गुरुवार को दिन दहाड़े हुई लाखों की लूट के मामले में पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि यदि पुलिस अपना नेतृत्व मजबूत रखे तो इस तरह की घटनाओं से बचा जा सकता है। ऊधमसिंहनगर की सीमाएं समीपवर्ती उत्तर प्रदेश की सीमाओं से मिलती हैं।

यही कारण है कि उत्तर प्रदेश के साथ ही अन्य प्रदेशों के अपराधी तत्व यहां आकर जघन्य अपराधों को अंजाम देने के बाद आसानी से बाहर निकल जाते हैं। विधायक चीमा ने पिछले दिनों अपने आवास के निकट भाजपा नेता प्रदीप पैगिया के यहां हुई लाखों की चोरी की घटना को इसका प्रमाण बताया।

पुलिस अपना नेतृत्व मजबूत कर जल्द करे घटना का खुलासा

चीमा ने कहा कि पीएनबी शाखा में हुई लाखों की लूट इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रहा। पुलिस मजबूत नेतृत्व का दावा करती है, जबकि उसके नेतृत्व को ध्वस्त करके बदमाश हर दिन एक नई वारदात को अंजाम दे रहे हैं। क्षेत्रीय बदमाशों व बाहर से आने वाले आपराधिक तत्वों से निपटने के लिये मजबूत व सख्त प्लान बनाने की आवश्यकता है। उन्होंने पुलिस को ताकीद दी कि वह अपना नेटवर्क मजबूत करने के साथ लूटकांड का जल्द खुलासा करें।

Back to top button