लखीमपुर खीरी : अधखाया शव बरामद होने से क्षेत्र मे हड़कंप, डर का माहौल

लखीमपुर खीरी। शारदा नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में सात वर्षीय एक बालिका को जंगली जानवर ने अपना निवाला बना लिया, गन्ने के खेत से बालिका का अधखाया शव बरामद हुआ। बताया जा रहा है बच्ची रक्षा बंधन के त्योहार में राखी बांधने के लिए अपनी रिश्तेदारी में आई हुई थी, सूचना पाकर वन विभाग सहित शारदानगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई, जांच पड़ताल कर बच्ची के शव के अवशेष इकट्ठा कर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

आपको बताते चलें कि शारदा नगर वन रेंज की सकेथू बीट क्षेत्र के मंझरा गांव में सात वर्षीय रिमझिम पुत्री राजेश गौतम जो कि मंझरा गांव मे अपनी रिश्तेदारी मे रक्षाबंधन के त्योहार में राखी बांधने के लिए आई थी, जिसको किसी जंगली जानवर ने अपना निवाला बना डाला। रिमझिम का अधखाया शव एक गन्ने के खेत से बरामद हुआ, शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया, सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, सूचना मिलते ही इलाके की भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग सहित पुलिस विभाग को दी। सूचना मिलते ही वन विभाग सहित शरदानगर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए, जहां बच्ची के अधखाए शव के अवशेष इकट्ठा कर सील कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच पड़ताल में जुट गए।

Back to top button