लखीमपुर : बाइक फिसलने से दो लोग गंभीर रूप से हुए घायल

लखीमपुर खीरी । उचौलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की शाम लगभग 8:00 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग बंजरिया मोड़ के सामने मोटरसाइकिल फिसलने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को फोन किया लेकिन काफी देर तक एंबुलेंस ना आने के कारण दोनों लोगों को प्राइवेट वाहन से शाहजहांपुर भेजा गया। जानकारी के अनुसार सुखविंदर सिंह पुत्र प्रताप निवासी बौधी कला अपने दोस्त बरकत अली निवासी बबौरी मोहम्मदी के साथ उचौलिया से शाहजहांपुर किसी कार्य से गया था। वहां से वापसी आते समय बंजरिया मोड़ के सामने मोटरसाइकिल स्लिप हो जाने के कारण वह दोनों लोग रोड पर गिर पड़े और काफी गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहां से निकलते हुए राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को फोन किया काफी समय बाद जब एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची तो दोनों लोगों को निजी वाहन से शाहजहांपुर जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। सुखविंदर की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे महाजन हॉस्पिटल बरेली के लिए रेफर किया गया।

जबकि बरकत अली को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वहां पर मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि घटना के लगभग 1 घंटा बीत जाने के बाद भी वह दोनों लोग वहीं पड़े रहे अगर सही समय पर सुखविंदर को अस्पताल भेज दिया गया होता तो उसकी हालत इतनी गंभीर नहीं होती है।

Back to top button
गौमूत्र वाली टिप्पणी पर अनुराग ठाकुर का जोरदार पलटवार लड़की को भैंस के सामने ठुमके लगाना पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देख …. Test Title