लॉकडाउन ताक पर : बहराइच की महिला चेयरमैन ने सभासदों को दौड़ा कर जड़े थप्पड़, जब VIDEO हुआ वायरल….

वीडियो वायरल होते ही सभासदों को सम्मान की आई याद चेयरमैन तस्लीम बानो व उनके पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन पर लिखवा दिया मुकदमा

क़ुतुब अंसारी
जरवल/बहराइच। जरवल नगर पंचायत की चेयरमैन तस्लीमबानो के तेवर सोमवार को उस समय देखने को मिला जब वह अपने ऑफिस गुस्से से लाल-पीली होकर पहुँचते ही बाजदारी वार्ड के सभासद अफजाल उर्फ भोलू के अलावा मदरसा वार्ड के सभासद शकील राईनी को कई सभासदों व कर्मचारियों के बीच दौड़ा-दौड़ा के थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिया लोग माजरा कुछ समझ पाते कि पल भर मे किसी की सूचना पर जरवल रोड के थानाध्यक्ष बृजेन्द्र पटेल भारी पुलिस बल के साथ निकाय परिषर मे आ धमके जहाँ पर चेयरमैन तस्लीमबानो उनके पति मिथुन के अलावा वहाँ मौजूद आधा दर्जन सभासदों के बीच वाक युद्ध चल रहा था।

जिस पर थानाध्यक्ष ने वहाँ मौजूद लोगों से पूछ-तांछ शुरू किया तो चेयरमैन तस्लीम बानो ने पुलिस को बताया कि ये सभासद हमसे अशोभनीय भाषा का प्रयोग करते है मेरे पति मिथुन को अनावश्यक परेशान करते है आखिर मै कब तक इन सभासदों की हरकतों से चुप रहती।मजबूरन मुझे इन लोगो को सबक सिखाना पड़ा।हालांकि निकाय परिषर मे घटी इस शर्मनाक घटना की जब वीडियो वायरल हुई तब जाकर सोमवार की देर शाम को जरवल रोड थाने मे जरवल की चेयरमैन तस्लीम बानो व उनके पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन पर मुकदमा लिखा गया।बावजूद इसके अभी भी चेयरमैन व उनके पति के साथ सभासदों के बीच जो खाई गहरी हुई है कुछ गुल भी खिला सकती है जिसका दोनों ओर से ताना बाना बुना भी जा रहा है जो कस्बे के विकास को भी प्रभावित कर सकता है।


मै तो कसूरवार भी नही था फिर भी उठा दिया हाथ !
जरवल।हम सभासद गण तो जनता के कार्यो को लेकर कार्यालय आए थे हम लोग आपस में कुछ चर्चा ही कर रहे थे कि चेयरमैन तस्लीम बानो गुस्से मे कार्यालय पहुचते ही आग बबूला होकर गाली गलौज पर उतर आई फिर दो सभासदों मे अफजाल अहमद उर्फ भोलू व शकील अहमद राईनी पर हाथ भी उठा दिया निकाय परिषर मे मौजूद कई सभासदों ने चैयरमैन तस्लीम बानो के पति मिथुन पर आरोप जड़ते हुए बताया कि वह निकाय कार्यालय मे सरकारी कार्यो मे बाधा डाल रहे हैं गुंडई पर राजनीति करते है जिससे जनता का कोई कार्य नही हो रहा है।


चेयरमैन पति पर व्यापार मण्डल व एक सब्जी फरोज ने भी लिखवाया है मुकदमा

जरवल।दो दिन पूर्व चेयरमैन तस्लीम बानो के पति इंतजार अहमद उर्फ मिथुन पर जरवल के उधोग व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता व मतीन अहमद पुत्र मुस्तकीम सब्जी फरोस ने भी उनकी उदंडता पर जरवल रॉड थाने मे मुकदमा लिखवाया है जिसकी भी जाच पुलिस ने शुरू कर दी है।


चेयरमैन समेत उनके पति व सभासदों को पुलिस ने किया पाबंद
जरवल। जरवल निकाय के बोर्ड से आजिज इलाकाई पुलिस ने बोर्ड के सभासदों के साथ चेयरमैन पति मिथुन को 107/116 के तहत पाबंद कर शांति व्यवस्था को बनाए जाने के लिए कार्यवाही कर दी है अब देखना ये है कि लोग उस पर अमल कितना करते है फिलहाल भविष्य के गर्भ मे है।

Back to top button
E-Paper