महराजगंज : सोनौली को नशा मुक्त बनाने के लिए जनता का सहयोग आवश्यक– निरीक्षक

सोनौली , महराजगंज l भारत- नेपाल सीमा के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली को नशा मुक्त बनाने के लिए जनता का सहयोग आवश्यक है। जनता और पुलिस के आपसी तालमेल से ही नशे के कारोबारियों को दबोचा जा सकता है।उक्त बातें आज गुरुवार को सोनौली कस्बे के एक मैरिज हाल में सोनौली पुलिस द्वारा आयोजित व्यापारी व गणमान्य नागरिकों के साथ एक बैठक को संबोधित करते हुए प्रभारी निरीक्षक सोनौली मनोज कुमार राय ने कही।श्री राय ने यह भी कहां कि नशे के कारोबारी समाज और देश दोनों के दुश्मन है।

समाज के दुश्मनों को समाज के बीच से दूर करने के लिए आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने व्यापारियों से उनकी समस्याओं को भी जानने का प्रयास किया। नगर में जाम को भी लेकर चर्चा किया गया। जाम की समस्या के समाधान के लिए भी उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया।श्री राय ने व्यापारी और गणमान्य नागरिकों से अपील किया कि मादक पदार्थ के कारोबारियों को पकड़ने और सोनौली को नशा मुक्त बनाने के संकल्प में पुलिस का सहयोग करें।

नशे से एक परिवार ही नही पूरे समाज का माहौल गंदा होता है। उन्होंने व्यापारियों से सुरक्षा के दृष्टिकोण से सीसीटीवी और पूरे नगर में सूचना के माइक की व्यवस्था में सहयोग करने की अपील किया।इस मौके पर मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल सोनौली के अध्यक्ष बबलू सिंह , रुपेश अग्रवाल , सुभाष जायसवाल , पप्पू सिंह , प्रदीप नायक , रामानंद रौनियार , अहद खान , चंद्रभान जयसवाल , सुनील जायसवाल सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

Back to top button