गर्भवती पत्नी को इस वजह से उतारा मौत के घाट, और पूरी रात शव के साथ….

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. बताते चले ये मामला  महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिका है जहा  एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी और रात भर लाश के पास सोता रहा। अगली सुबह उसने पुलिस के सामने सरेंडर किया।

मुरुम पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा

ओमेरगा तहसील निवासी विनोद धनसिंह पवार ने गुरुवार रात अपनी पत्नी प्रियंका राठौड़ के साथ बहस की और उसका गला घोंट दिया। फिर वह शव के पास सो गया और शुक्रवार सुबह अपने अपराध को स्वीकार करने और आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस स्टेशन आया।

उन्होंने कहा कि पवार एक बोरवेल कमीशन एजेंट था, जबकि राठौड़ तुलजापुर में नर्स थी। दोनों ने नौ महीने पहले शादी की थी और मृतक पांच महीने की गर्भवती थी। अधिकारी ने कहा कि महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी उसके माता-पिता से पैसे की मांग करता था और इस पर अक्सर झगड़ा होता था।

Back to top button
E-Paper