मीर सरवर स्टारर ‘भलेसा’ मास्क टीवी OTT पर होगी 26 जनवरी को स्ट्रीम

बॉलीवुड फिल्म ”बजरंगी भाईजान”, ”ढिशुम”, ”जॉली एल एल बी”, ”विश्व रूपम् -२”, ”हामिद”, ”पानीपत”, ”फैन्टम”, ”जग्गा जासूस” और भी न जाने कितनी फ़िल्म्स ,वेब सीरीज में अपने अभिनय से जान फूंकने वाले अभिनेता मीर सरवर मिशन सेवेन्टी के बाद मास्क टीवी ओरिजनल्स की फिल्म ‘भलेसा’ में एक शानदार किरदार अदा करते नज़र आऐंगे। इसकी स्ट्रीमिंग 26 जनवरी को होगी मास्क टीवी पर होगी।

गौरतलब है कि मास्क टीवी ओ टी टी पर 26 जनवरी को कश्मीर बेस्ड दो बड़ी फिल्मों की स्ट्रीमिंग होगी। जहाँ कश्मीर के आतंक के पोस्टर बॉय बुरहान :हीरो या विलेन फ़िल्म मास्क टीवी ओ टी टी पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है, वहीं जम्मू के एक प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर गाँव ”भलेसा” की सत्य से प्रेरित कहानी वाली फिल्म ‘भलेसा’ भी मास्क टीवी ओ टी टी पर सिक्के का दूसरा पहलू दिखाने को तैयार है।

https://instagram.com/masktvapp?igshid=OGQ2MjdiOTE=

दहशतगर्दी के खिलाफ कैसे गाँव का एकमात्र हिंदू परिवार अपने मुस्लिम पड़ोसी के दिये रक्षा के वचन पर भरोसा कर वहीं रहता भी है और दहशतगर्दों से वी डी सी जो लोकल पुलिस और सेना का प्रोत्साहित कार्यक्रम है, उसके ज़रिये हथियार उठा कर आतंक के सफाये में अपना रोल अदा करता है। एकमात्र भलेसा वासी हिंदू परिवार और उसके मुस्लिम पड़ोसी का आतंक की सरहद पार साजिश में कुर्बानी कैसे अपने गाँव को आतंकी गतिविधियों से बचाने के लिए कमर कस कर लड़ने का माद्दा देती है। यह फिल्म इसे बखूबी दर्शाती है। जाने माने अभिनेता मीर सरवर, राजकुमार कनौजिया इस फ़िल्म की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखेंगे। मास्क टीवी ओ टी टी पर जम्मू कश्मीर सिक्के के दोनों पहलू देखना दर्शकों के लिए दोहरे उपहार से कम नहीं होगा । फ़िल्म के निर्देशक बलविंदर सिंह के जीवन की सच्ची घटना पर भलेसा आधारित है।

मास्क टीवी ऐप को गूगल प्ले स्टोर से एंड्रॉयड टीवी पर आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है। जियो सेट टॉप बॉक्स पर यह पहले ही उपलब्ध है। फायरस्टिक और एप्पल स्टोर आई ओ एस पर भी मास्क टीवी ऐप मौजूद है।
Rajkumar Kanojia Mask TV Mir Sarwar Sanjay Bhatt

masktvott.com/downloadapp.php

Back to top button