मिर्जापुर: रात्रि में खाली ट्रकों के लिए खोला जाएगा भटौली पक्का पुल

मीरजापुर। शास्त्री ब्रिज पर भारी वाहनों के आवागमन के रोक लगाने के पश्चात ट्रांसपोर्टरों की सहमति पर जिलाधिकारी दिव्या मित्तल द्वारा भटौली पुल होते हुये खाली ट्रकध्वाहन मीरजापुर की तरफ लाने की अनुमति प्रदान की गयी। उक्त आशय की विस्तृत जानकारी देते हुये अपर जिलाधिकारी शिव प्रताप शुक्ल ने बताया कि जिलाधिकारी महोदया के निर्देश पर ट्रांसपोर्टरों की सुविधा के दृष्टिगत ट्रांसपोर्टर एशोसिएशन एवं व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ अपर पुलिस अधीक्षक नगर के साथ हुयी वार्ता के दौरान सहमति व्यक्त की गयी कि कंछवा की तरफ से मीरजापुर आने के लिये भटौली पुल होते हुये रात्रि 11 बजे से पूर्वान्ह 05 बजे तक खाली ट्रक वाहन लाने की अनुमति जिलाधिकारी द्वारा प्रदान की गयी हैं।

ट्रांसपोर्टरों/व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों के द्वारा व्यक्त की गयी सहमति

उन्होने कहा कि यह अनुमति केवल एकल मार्ग कंछवा की तरफ से मीरजापुर आने वाले वाहनों के लिये ही अनुमन्य की गयी हैं। भटौली पुल से बहियाडाढ़ होते हुये गुरूसण्डी के रास्ते मीरजापुर खाली ट्रको लाया जा सकता हैं। उन्होने यह भी कहा कि मीरजापुर से कछवा की तरफ किसी प्रकार का भारी वाहन नही ले जाया जायेगा।

जिलाधिकारी द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक नगर एवं क्षेत्राधिकारी यातायात को निर्देशित करते हुये कहा गया कि उक्त मार्ग के लिये रूट चार्ट निर्धारित कर प्रचार प्रसार कराना सुनश्चित करें। यह आदेश दिनांक 11 नवम्बर 2022 से प्रभावी होगा। बैठक मे उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष शिव मुंदड़ाए निशांत केसरवानीए मोटर एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरमिन्दर सिंह उर्फ बल्लू सरदारए पेट्रोलियम एसोसिएशन के राजेंद्र मेहरोत्रा पप्पू और साथ में अपर पुलिस अधीक्षक नगर उपस्थित रहे।

समस्या का समाधान मिलने पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल का जताया आभाररू गुरमिन्दर सिंह सरना

मोटर ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष गुरमिन्दर सिंह सरना उर्फ बल्लू सरदार ने मोटर ऑपरेटरों की समस्या का अस्थाई समाधान मिलने पर जिला प्रशासन सहित केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के प्रति आभार जताया है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों व्यापारिक संगठनों के साथ जनता दरबार में केंद्रीय राज्य मंत्री से मुलाकात कर शास्त्री ब्रिज पर भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित किए जाने के बाबत कोई समाधान की बात रखी गई थी। श्रीमती पटेल ने समाधान के लिए आश्वासन दिया था। गुरुवार को एडीएम द्वारा आयोजित बैठक में भटौली पक्का पुल से खाली वाहनों का कछआ की तरफ से संचालन मिर्जापुर की तरफ हो सकेगा।

Back to top button