मिर्जापुर : बीजेपी की दुबारा प्रचंड बहुमत से सरकार आने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी बधाई

 कहा- इस कार्यकाल में पुरानी पेंशन बहाली का ऐतिहासिक निर्णय जरूर लेगे

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में दुबारा सरकार आने पर राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा ने खुशी जताई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने योगी आदित्यनाथ जी को बधाई दे कर कहा है कि इस कार्यकाल में पुरानी पेंशन बहाली का एतिहासिक निर्णय जरूर लेगे।

बीपी सिंह रावत ने कहा हैकि पुरानी पेंशन बहाली मांग के लिए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकारणी का गठन किया जायेगा, इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार द्विवेदी, प्रदेश महासचिव पंकज सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विमलेश कुमार को विशेष जिम्मेदारी सौंपी गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष बीपी सिंह रावत ने जोर देकर कहा है कि अप्रैल माह में गोरखपुर में पुरानी पेंशन बहाली विचार गोष्ठी का कार्यक्रम तय किया जाएगा। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा उत्तर प्रदेश में पूर्ण  समर्पण भाव से पुरानी पेंशन बहाली के लिए कार्य करेगा उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा के निरंतर बड़े कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे बी पी सिंह रावत ने कहा है कि देश के सभी राज्यों में राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली सयुक्त मोर्चा ने अनेकों कार्यक्रम किए हैं, जिसका परिणाम यह हुआ कि राजस्थान छत्तीसगढ़ में पुरानी पेंशन बहाली हो चुकी है अब उत्तर प्रदेश की बारी है। बी पी सिंह रावत ने कहा है कि अभी तक उत्तर प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली मांग पर तथाकथित संगठन ने सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए राजनीति की है। कभी एमएलसी चुनाव में भागीदारी करके कभी पुरानी पेंशन मुद्दा छोड़ निजीकरण जैसे मुद्दे से प्रदेश के चौदह लाख एनपीएस कार्मिकों को भ्रमित किया है, जिससे प्रदेश के सभी एनपीएस कार्मिकों में मायूसी छा गई है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत ने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार को विश्वास में लेकर पुरानी पेंशन बहाली मांग पर निर्णय लेने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। उम्मीद करते है कि जन कल्याण कारी सरकार के नेतृत्वकर्ता योगी आदित्यनाथ जरूर एनपीएस कार्मिकों की पीड़ा को समझते हुए पुरानी पेंशन बहाली का एतिहासिक निर्णय लेंगे, जिसका संदेश प्रदेश  से लेकर पूरे देश में जाएगा।

Back to top button