मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत ,कोलकाता के अस्पताल में कराया गया भर्ती

कोलकाता,(ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को अचानक हुए सीने में दर्द के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें सीने में तेज दर्द और बेचैनी की शिकायत होने के बाद आज शनिवार को कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल की आपातकालीन यूनिट में ले जाया गया।

बताया जाता है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत ठीक नहीं थी, उन्हें सीने में तेज दर्द और बैचेनी की शिकायत थी। इस कारण उन्हें प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया है। उनके स्वास्थ्य से संबंधित अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ अभिनेता को अस्पताल में भर्ती किए जाने की खबर से उनके फैंस काफी चिंतित हैं और उनकी सेहत ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। खास बात यह है कि अभी तक अभिनेता मिथुन दा के परिवार की ओर से उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

बताया जा रहा है कि 73 वर्षीय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को आज शनिवार सुबह करीब 10 बजे सीने में तेज दर्द उठा, इसी के साथ बेचैनी भी महसूस हुई। तबीयत बिगड़ती देख अभिनेता को तुरंत ही एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। यहां आपको बतलाते चलें कि हाल ही में मिथुन दा को सिनेमा जगत में उनके योगदान के लिए देश कि प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Back to top button