मुंबई: नायर अस्पताल से 5 दिन का बच्चा हुआ चोरी, कैमरे में कैद हुई महिला चोर

मुंबई के नायर हॉस्पिटल से पांच दिन का बच्चा चोरी

मुंबई । मुंबई के नायर हॉस्पिटल से गुरुवार शाम पांच दिन के एक बच्चे के चोरी होने का मामला सामने आया है। बोरीवली के दहिसर की रहने वाली महिला की शिकायत पर आग्रीपाड़ा पुलिस अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर बच्चे के तलाश में जुटी है। आरोपित महिला द्वारा बच्चा चुराने का मामला सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो चुका है, जिसके आधार पर महिला की तलाश की जा रही है।
पीड़ित शीतल सालवी मुंबई सेन्ट्रल के पास स्थित नायर अस्पताल के वार्ड क्रमांक सात में पिछले सप्ताह बच्चे को जन्म दिया था। इस बीच गुरुवार को महिला बच्चे को लेकर सोई थी, तभी आरोपित महिला बच्चे को लेकर गायब हो गई। जब शीतल का नींद खुली तो पाया कि उसका बच्चा वहां नहीं है, जिसके बाद बच्चे की तलाश शुरू हुई।
 
बच्चे का पता नहीं चलने पर इसकी शिकायत आग्रीपाड़ा पुलिस को की गई। पुलिस ने हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है, जिसमें एक महिला बच्चे को लेकर जाती दिखाई दे रही है।
यह महिला सुबह से अस्पताल में घूमती हुई भी दिखाई दी। इस दौरान सीसीटीवी पर महिला की नजर पड़ने पर उसे अहसास हुआ की वह सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है तो वह फरार हो गई। बच्चा चोरी की इस घटना से पूरे अस्पताल में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित महिला बच्चे को एक थैली में लेकर जाती दिखाई दे रही है। हॉस्पिटल के बाहर गेट तक पहुंचते ही दौड़ती दिखाई देती है।
Back to top button
E-Paper