शराब के नशे में धुत अर्ध नग्न अवस्था में नसीम ने काटी अपने हाथ व गले की नस, देखे फिर क्या हुआ…

जरदोजी कारीगर ने किया आत्महत्या का प्रयास

डाक्टरो का अमानवीय व्यवहार सफाई कर्मी से कराई ई रिक्शे पर ही मरहम पटटी

मलिहाबाद लखनऊ। राजधानी लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र के मलिहाबाद थाना क्षेत्र कस्बा चौधराना मे उस समय हड़कम्प मच गया जब कस्बे के चौधराना में कल देर शाम एक 28 वर्षीय नसीम उर्फ दादू जरदोज़ी कारीगर ने क्षेत्र मे घूम घूम कर अपने आपको ब्लेड से ज़ख्मी किया। यह मंजर देख चंद मिनटों में ही लोगों की भीड़ जुट गई। ब्लेड से हाथ की नसे काट रहा युवक अर्ध नग्न अवस्था मे था अपने हाथो की नसे ब्लेड से काट कर अपने आप को घायल कर रहा युवक चीख चीख कर कह रहा था कि उसके पास न काम है न पैसा है।

युवक चीख चीख कर अपने हाथो की नसे काटता रहा और लोग उसे पकड़ने का प्रयास करते रहे अन्त में उसने जब अपने घर चाौधराना के पास पहुॅच कर युवक ने अपने गले की नस काटी तो लोगो ने उसे पकड़ लिया और डायल 112 पर काल कर पुलिस को बुलाया पुलिस ने मौके पर पहुॅच कर खून से लथपथ युवक को सीएचसी अस्पताल पहुॅचाया जहा डाक्टर के निर्देश पर सफाई कर्मी ने उसकी मरहम पटटी ई रिक्शा पर ही कर दी इससे पहले की उसकी पूरी तरह से मरहम पटटी की जाती युवक फिर से भाग गया और करीब पाॅच सौ मीटर दूर आम के एक बाग मे जाकर बेहोश हो गया पुलिस ने उसे तत्काल ट्रामा सेन्टर मे भर्ती करया जहा उसका इलाज चल रहा है। नसीम चीख चीख कर कह रहा था कि वो दो महीने से बेरोज़गार है उसके पास पैसे नही बचे है

पूरे मामले की जानकारी के सम्बन्ध मे सीओ मलिहाबाद नईमुल हसन से बात की गयी तो उनका कहना है कि नसीम शराब पीने का आदी है और उसने आज नशे की हालत मे ही अपने अपको घायल किया है उन्होने बताया कि ट्रामा सेन्टर मे भर्ती नसीम की फिलहाल हालत खतरे से बाहर है। उन्होने इस बात से इन्कार किया है कि नसीम ने गरीबी और तंगहाली से परेशान होकर आत्महत्या का प्रयास किया है।

Back to top button
E-Paper