नौनिहालो को मिले ईद उपहार सिवई चीनी पैकेट चिप्स बिस्किट टॉफियां व पाठ्य पुस्तक आल इन वन

सावधानियों को अपनाते हुए संक्रमण बचाव हेतु दिए गये टिप्स

मास्क व डिटॉल साबुन भी किया गया वितरित

 क़ुतुब अन्सारी

बहराइच l सामाजिक संगठन SEWA CLUB सेवा के तत्वाधान में खंड विकास क्षेत्र कैसरगंज के ग्राम वैरी महेशपुर में ईद के पर्व के मौके पर नौनिहाल बच्चों को ईद के विशेष त्यौहार के लिए नौनिहालों को सिवई व चीनी पैकेट के साथ सभी भाषाओं की शिक्षा हेतु प्राथमिक शिक्षण की ALL-IN-ONE पुस्तक, चिप्स, बिस्किट, टॉफियां, डिटॉल साबुन व मास्क 60 बच्चों को वितरित किया गया।  कार्यक्रम का कार्यक्रम का आयोजन  SEWA “सेवा” के फाऊन्डर मेम्बर समाजसेवी वी.पी.सिंह, संयोजन ग्राम वैरी महेशपुर के सामाजिक कार्यकर्ता मुबीन अहमद ने किया।

कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य अतिथि व स्थानीय निवासियों ने खुशियों के त्यौहार ईद की शुभकामनायें देते हुये कोरोना संक्रमण काल के दरमियान पूरे विश्व के इस महामारी से संघर्ष करने के संबंध में जानकारी देते हुए सरकार द्वारा सभी निर्देशों का पालन करने व सुरक्षा के नियमों को अपनाते हुए कमजोर तबके की मदद करने की अपील करते हुए खुशहाली व सौहार्द्र के इस त्यौहार को निश्चित निर्धारित दायरे में मनाने के निवेदन के साथ जानकारी दी। इस मौके पर सेवा क्लब के फाऊन्डर मेम्बर शिक्षक व पत्रकार श्री वी.पी.सिंह ने लोगों से आसपास के कमजोर तबके की मदद कर समाज सेवा के बारे में अनुरोध किया।


इस मौके पर पर सेवा टीम के ईशू गुप्ता, हर्षित राज सोनी, मोहम्मद असद, राम कुमार, प्रदीप कुमार यादव, नेत्र परीक्षण अधिकारी शिखर अग्निहोत्री, लवली स्टूडियो प्रोपराइटर सत्यपाल सिंह पप्पू भैया, इंजीनियर हाशमी जफर हिंद कंस्ट्रक्शन, मौलाना रफीउद्दीन कासमी, नसरुद्दीन अंसारी, इस्लामुद्दीन हाशमी, चांद बाबू, इसरार अहमद, अयूब अंसारी, गुलजार सैफ़, तुफैल अहमद आदि ने भी नौनिहाल बच्चों को ईद उपहार  सिवई व चीनी पैकेट के साथ सभी भाषाओं की शिक्षा हेतु प्राथमिक शिक्षण की ALL-IN-ONE पुस्तक, चिप्स, बिस्किट, टॉफियां, डिटॉल साबुन व मास्क आदि वितरित किया । ईद के उपलक्ष्य पर आयोजित इस कार्यक्रम में उपस्थित नौनिहालो को ईद उपहार  सिवई व चीनी पैकेट के साथ सभी भाषाओं की शिक्षा हेतु प्राथमिक शिक्षण की ALL-IN-ONE पुस्तक, चिप्स, बिस्किट, टॉफियां, डिटॉल साबुन व मास्क दिये गये जिन्हे पाकर नौनिहालो के चेहरे खिल उठे। इस अवसर पर ग्रामीण, अभिभावक व छात्र उपस्थित रहें । कार्यक्रम में 60 नौनिहालों को ईद के उपहार वितरण किया गया।

Back to top button
E-Paper