नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी ने भेजा तलाक़ का नोटिस, बताई ये वजह…

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर नवालुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपनी धमाकेदार एक्‍ट‍िंग और शानदार फिल्‍मों के लिए चर्चा में रहने नवाज वर्तमान में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों मे हैं। दरअसल, चौंकानेवाली खबर ये है कि नवाज की पत्‍नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का कानूनी नोटिस भिजवाया है। जिसमें उन्‍होंने गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। जानें क्‍या है पूरा मामला…

https://www.instagram.com/p/B91_Wh8pDwM/?utm_source=ig_embed

तलाक के इस नोटिस की जानकारी नवाज की पत्‍नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) के वकील ने कन्‍फर्म की है। आलिया के वकील ने कहा, “हां, हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक कानूनी नोटिस भेजा है। जिसे आलिया सिद्दीकी की ओर से 7 मई, 2020 को नोटिस भेजा गया था। हालांकि कोविड ​​-19 के कारण, नोटिस स्पीड पोस्ट के माध्यम से नहीं भेजा जा सका। यह ईमेल के साथ-साथ व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा गया है। हालांकि, इसको लेकर अभी एक्‍टर ने अभी तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हमें लग रहा है कि वह सिर्फ नोटिस के बारे में चुप हैं और उसे अनदेखा कर रहे हैं। नोटिस में गुजारा भत्ता और तलाक का दावा किया गया है। मैं इस बात की सूचना के विवरण में नहीं आना चाहूंगा कि उसमें क्‍या है और क्या आरोप हैं, लेकिन मैं आपको बता दूं कि आरोप काफी गंभीर हैं और एक्‍टर नवाज के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों के लिए भी बहुत संवेदनशील हैं।

गौरतलब है कि इस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने गांव बुढाना में मौजूद हैं। वहीं इसकी जानकारी देते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बीते दिन ट्वीट किया था, जिसमें उन्‍होंने लिखा, “हाल ही में मेरी छोटी बहन की मृत्यु होने के कारण, मेरी 71 वर्षीय मां को दो बार बेचैनी के दौरे पड़ चुके हैं। हमने राज्य सरकार द्वारा तय सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया है। हम, अपने ग्रह नगर बुढाना मे पृथक-वास में हैं। कृपया आप भी घर में रहें, सुरक्षित रहें।” हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा कि नवाज अपनी पत्‍नी आलिया के इस कानूनी नोटिस क्‍या जवाब देते हैं।

Back to top button
E-Paper