Perfect Valentine Movie Date : शाहिद और कृति की रोमांटिक मूवी ” तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया ” रोमकॉम का तड़का

चॉकलेटी लवर बॉय शाहिद कपूर की लगभग 2 साल बाद की फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में दिखेंगी। लीडिंग लेडी कृति के साथ शाहिद कपूर कि मूवी आने वाले शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। वैलेंटाइन वीक में ये दिन चॉकलेट डे के नाम से मनाया जा रहा है और शाहिद कपूर और कृति की यह रोमांटिक मूवी चॉकलेट जैसे मीठी होने वाली है। इस अनोखी लव स्टोरी को वैलेंटाइन वीक का बहुत फायदा मिलने वाला है . सबसे “शानदार” बात यह है की सिनेमाघरों में न ही कोई बड़ी मूवी रिलीज़ हो रही है जिससे दर्शको क ध्यान इस मूवी के रिलीज़ पर है .

चॉकलेट डे के दिन शाहिद और कृति दर्शकों को स्वीट रोम कॉम मूवी दर्शकों का दिल जीतने का भरसक प्रयास करेंगे। वैलेंटाइन वीक का फायदा उठाते हुए उनके पास पूरा मौका है की वो जनता के दिलों के साथ बॉक्स ऑफिस पे छा जाए। फिल्मों के क्लिप्स ने लोगो को अपनी तरफ खींच लिया है और गीत लोगो की जुबान पे चढ़ गई है।

कुछ चीज़े जिनसे जनता का खिंचाव इस फिल्म ने अपनी तरफ खींचा है,इसमें सबसे पहली है

लीड रोल
शाहिद और कृति की साथ की यह साथ में पहली मूवी हैं ,फ्रेश फेस और इनकी बेजोड़ केमिस्ट्री धूम मचाने वाली है और लोगो को पसंद भी आने वाली है।

यूनिक लव स्टोरी
रोबोट और इंसान की इस अनोखी लव स्टोरी में नए twist देखने को मिलेगी। वाकई में यह अपनी तरह की अलग मूवी है जिसमे रोमांस के साथ साथ कॉमेडी और फॅमिली ड्रामा भी है

Back to top button