सामने आई ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे कई सुपरहिट गाने देकर मशहूर हुईं सिंगर कनिका कपूर आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वह लंदन में अपने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम के साथ सात फेरे लेंगी। कनिका कपूर की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं और उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। कनिका कपूर ने मेहंदी सेरेमनी पर ग्रीन रंग का आउटफिट और फूलों के जेवर पहने, जिनमें वह काफी ख़ूबसूरत नजर आ रहीं थी। वहीं मेहंदी सेरेमनी के दौरान कनिका और उनके होने वाले हसबैंड गौतम ने रोमांटिक होने का एक मौका नहीं छोड़ा। गौतम ने फंक्शन के दौरान कनिका को फूल और गुलदस्ता भी दिया। दोनों ने अपनी मेहंदी सेरेमनी में साथ में जमकर ठुमके लगाए और खूब मस्ती की। मेहंदी सेरेमनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

रिपोर्ट्स के अनुसार कनिका ने एनआरआई बॉयफ्रेंड गौतम संग शादी करने का फैसला 6 महीने पहले ही कर लिया था। वहीं अब दोनों आज शादी के बंधन में बंध जायेगे। इस सेरेमनी में सिर्फ दोनों के परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।

गौरतलब है, कनिका कपूर 43 साल की उम्र में दूसरी बार फेरे लेंगी। उनकी पहली शादी साल 1998 में एनआरआई बिजनेसमैन राज चंदोक के साथ हुई थी। कनिका कपूर और राज चंदोक के तीन बच्चे हैं, जो कि अब कनिका के साथ ही रहते हैं। साल 2011 में दोनों के बीच मतभेद हो गए थे और 2012 में वे अलग हो गए।वहीं अब कनिका दूसरी शादी अपने बॉयफ्रेंड गौतम के साथ कर रही हैं।

Back to top button