पीलीभीत : मैली से भरे ओवरलोड टैक्टर-ट्राली ने युवती को रौंदा, मौत

भास्कर ब्यूरो

बीसलपुर-पीलीभीत। ओवरलोड वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन लोग इनके हादसों का शिकार हो रहे हैं। जिसके चलते शाहजहांपुर की एक युवती परिवार के साथ घर वापस जा रही थी। इसी दौरान ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने युवती को चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बीसलपुर-पीलीभीत। ओवरलोड वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन लोग इनके हादसों का शिकार हो रहे हैं। जिसके चलते शाहजहांपुर की एक युवती परिवार के साथ घर वापस जा रही थी। इसी दौरान ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने युवती को चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
जिला शाहजहांपुर की थाना सदर बाजार टीचर कॉलोनी निवासी अंकित कुमार ने बताया है कि वह पिता की ननिहाल थाना बरखेड़ा क्षेत्र के गांव मधुपुरी में समारोह में शामिल होने बहन आरती देवी के साथ आया था। समारोह निपटने के बाद शुक्रवार को वह घर वापस जा रहा था। इस दौरान पीलीभीत हाईवे पर सामने तेज गति से आ रहे ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। बाइक सड़क पर गिर गई और उसकी बहन ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही आनन-फानन में अड़ोस पड़ोस के रहने वाले रिश्तेदार और परिचित मौके पर पहुंच गए और ट्रैक्टर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया। आरोपी चालक को पुलिस को सौंप दिया है। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज है। सूचना मिलते ही शाहजहांपुर में रह रहे परिवार के सदस्य भी बरखेड़ा थाने पहुंच गए हैं। थाना प्रभारी उदयवीर सिंह ने बताया कि चालक को हिरासत में लिया गया है और तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही हैं।

Back to top button