पिता के दुश्मन को दिल दे बैठी राष्ट्रपति पुतिन की बेटी, मिलने को बेताब कैटरीना

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन भले ही जेलेंस्की से नफरत करते हों, लेकिन उनकी बेटी कैटेरीना तिखोनोवा ‘जेलेंस्की’ से प्यार करती हैं। दरअसल, उनके बॉयफ्रेंड का नाम इगोर जेलेंस्की है। दोनों पिछले करीब 5 साल से रिलेशनशिप में है। जर्मनी के दर स्पाईगेल की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है। 1986 में जन्मी कैटरीना पुतिन की छोटी बेटी हैं। उनका पहला रिश्ता सफल नहीं रहा था। कैटेरीना की पहली शादी रूस के सबसे युवा अरबपति किरिल शामलोव से हुई थी, लेकिन ये रिश्ता एक साल भी नहीं टिक सका और दोनों ने 2017 में अलग होने का फैसला लिया।

कैटरीना के बॉयफ्रेंड जेलेंस्की एक होनहार डांसर

वहीं अगर कैटरीना के बॉयफ्रेंड जेलेंस्की की बात करें तो वह पेशे से डांसर हैं। उनकी उम्र 52 साल है। जेलेंस्की ने इससे पहले कोरियोग्राफर याना सेरेब्रीकोवा से शादी की थी। जिनसे जेलेंस्की को दो बेटियां और एक बेटा है। एक ओर पुतिन पश्चिमी देशों में रहने वाले रूसियों के प्रति नाराजगी जाहिर करते रहे हैं। वहीं उनकी बेटी सरकारी सुरक्षा के साथ अपने बॉयफ्रेंड से मिलने म्यूनिख जाती थी। रिपोर्ट में कहा गया कि कैटरीना 2017 से 2019 के बीच करीब 50 बार जेलेस्की से म्यूनिख गई थीं। वहीं 2022 की शुरुआत दोनों म्यूनिख में साथ रह रहे थे।

प्रेमी मिलन में कांटा बना रूस-यूक्रेन जंग

पिछले करीब 3 महीनों से रूस और यूक्रेन की बीच जंग जारी है। इससे दोनों देशों के आम नागरिकों के साथ रूसी राष्ट्रपति की बेटी कैटरीना की जिंदगी को भी प्रभावित किया है। जंग के चलते वे अपने प्रेमी से मिलने म्यूनिख भी नहीं जा पा रही हैं।

बूचा नरसंहार का नया वीडियो सामने आया

इस बीच, यूक्रेन पर रूस का हमला दो महीने से ज्यादा समय होने के बाद भी जारी है। इस दौरान रूसी सेना की हैवानियत के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं। अब यूक्रेन के बूचा में हुए नरसंहार का एक वीडियो सामने आया है।

Back to top button