PUBG GAME MURDER STORY : ऐसा किया 16 साल के बच्चे ने अपनी मां की हत्या और ऐसे बिताए कत्ल के बाद के दिन !

यूपी के लखनऊ में जिस तरह से एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां की हत्या की (SON KILLED HIS MOTHER), उससे कई सवाल खड़े हो गए है। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो कई खुलासे हुए। पुलिस के मुताबिक, उसने पहले अपनी मां की हत्या की। उसके बाद शव को कमरे में बंद कर दिया। अगले दिन खुद अपने दोस्तों के साथ पार्टी की, क्रिकेट खेला और फिल्में देखी।

ये घटना हुई थी वृंदावन कॉलोनी में। परिवार के मुखिया, आसनसोल में आर्मी में जेसीओ के पद पर तैनात थे। शनिवार की रात जो कुछ हुआ, उसने सबके रौंगटे खड़े कर दिए। 16 साल का एक लड़का आधी रात को उठता है, अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक उठाता है और मां के सिर में गोली मार देता है। मां मौके पर ही दम तोड़ देती है।

मृतक साधना

मृतक साधना

वारदात शनिवार देर की है। मां को गोली मारने के बाद अपनी बहन को दूसरे कमरे में बंद कर देता है। इसके बाद सो जाता है। वो अपने कुत्ते को भी बांध देता है।

रविवार सुबह जैसे ही आरोपी उठता है। इसके बाद दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने चला जाता है। वो दिन भर अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती तो करता ही रहा, शाम को पार्टी करने के लिए अपने दोस्तों को अपने घर बुला लेता है। आरोपी ने अपनी बहन को डरा दिया था कि तुम्हारा भी यही हाल करेंगे।

पड़ोसियों को बताया कि मां रिश्तेदार के यहां गई हुई है। यही कहानी सुनाकर आरोपी ने अपनी बहन को एक पड़ोसी के यहां खाना भी खिलाया, लेकिन जब कुछ घंटों के बाद उसकी मां का शव सड़ने लगा, उसमें बदबू आने लगी। इसके बाद उसने कमरे में रूम फ्रेशनर छिड़का। जब आरोपी के पिता की घर में अपनी पत्नी से बात नहीं हो पा रही थी, तब आरोपी ने खुलासा किया कि बाहर से कोई आया और उसने मां की हत्या कर दी।  पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर पूछताछ की तो शुरुआत में आरोपी ने कहा कि इलेक्ट्रीशियन ने इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया।

लड़के ने पुलिस को बताया कि एक इलेक्ट्रीशियन था, जो घर में काम करने आता था और उसी ने मां को एक रात पहले मौत के घाट उतार दिया, लेकिन जैसे ही पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो सारा राज खुल गया।

Back to top button