सुल्तानपुर भरो टैक्स- रहो रिलैक्स के थींम पर निकली रैली

सुल्तानपुर। आजादी के अमृत महोत्सव पर रैली निकाली गईं। ‘भरो टैक्स-रहो रिलैक्स’ थीम पर लोगों ने रैली निकाली रैली। आम जन को टैक्स भरने के प्रति जागरूक किया गया। नगर के बढ़ैयावीर स्थित आयकर कार्यालय से रैली निकाली गई। आजादी के अमृत महोत्सव पर शुक्रवार को सुलतानपुर में आयकर विभाग द्वारा सायकिल रैली निकाली गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर आयोजित इस रैली में सैकड़ों लोग शामिल हुये। इस दौरान लोगों को आयकर जमा करने के प्रति जागरूक किया गया।

आयकर विभाग द्वारा निकाली गई सायकिल रैली। आजादी के

आयकर दाता देश की रीढ़ हैं, देश को चलाने में आयकर दाताओं का बहुत बड़ा योगदान है। ‘भरो टैक्स रहो रिलैक्स’ नारे के साथ शुक्रवार को नगर के बढ़ैयावीर स्थित आयकर विभाग से रैली निकाली गई। जो नगर के प्रमुख मार्गों से होती हुई ये रैली वापस आयकर विभाग कार्यालय पहुंची। इस दौरान लोगों को टैक्स भरने और रिलैक्स रहने के प्रति जागरूक किया गया।

आयकर अधिकारी ने कहा कि आयकर दाता ही देश निर्माता है। उन्ही की बदौलत देश मे तमाम तरह के विकास कार्य करवाये जाते हैं और उसका लाभ आमजन को मिलता है। लिहाजा आजादी के अमृत महोत्सव पर आज इस कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों को जागरूक किया गया और ज्यादा से ज्यादा लोगों से ईमानदारी से टैक्स भरने की अपील की गई।

Back to top button