रणदीप हुड्डा इत्ती छोटी गर्लफ्रेंड संग रचाएंगे शादी, जानिए क्या है वेडिंग डेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। काफी समय से उन्हें लेकर चर्चा बनी हुई है कि वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। इस मामले में अभी तक चुप्पी साधने वाले रणदीप हुड्डा ने अब फाइनली इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने लिन लैशराम के साथ अपनी वेडिंग डेट अनाउंस कर दी है।

महाभारत से जोड़ा शादी का कनेक्शन

रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग डेट अनाउंस करने के साथ ही यह भी बताया है कि वह किस जगह सात फेरे लेंगे। उनकी शादी के वेन्यू का कनेक्शन उन्होंने महाभारत से जोड़ा है। रणदीप इसी 29 नवंबर को शादी कर रहे हैं। उनकी वेडिंग बॉलीवुड में होने वाली अब तक सभी शादियों से एकदम अलग होने वाली है।

इस जगह सात फेरे लेंगे एक्टर

रणदीप ने वेडिंग कार्ड शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘हमारे पास एक्साइटेड करने वाली न्यूज है।’ सोशल मीडिया पर शेयर किए गए कार्ड में जानकारी दी गई है कि एक्टर मणिपुर के इंफाल में सात फेरे लेंगे। इस वेडिंग कार्ड पर लिखा है, ‘महाभारत में जिस जगह अर्जुन ने मणिपुर की प्रिंसेस चित्रांगदा से शादी की थी, हम उसी जगह दोस्तों और फैमिली के आशीर्वाद से सात फेरे लेने जा रहे हैं।’ इसके साथ यह भी बताया कि इंफाल में शादी करने के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी आयोजित करेगा।

10 साल का है डिफरेंस

रणदीप और लिन के बीच 10 साल का फासला है। जहां रणदीप 47 साल के हैं, वहीं, लिंग की उम्र 37 है। इससे पहले रणदीप या लिन ने कभी अपने रिश्ते पर बात नहीं की। पर अब शादी का कार्ड शेयर कर उन्होंने अपने रिलेशन को सबके सामने स्वीकार भी है और फैंस का दिल भी खुश कर दिया है। बता दें कि लिन लैशराम ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्हें सुजॉय घोष की ‘जाने जान’ में देखा गया। इसके पहले वह प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘मैरी कॉम’ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘एक्सोन’ सहित कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है।

Back to top button