खेत में मजदूरी करने गई दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म

गांव की महिला पर लगाया दरिंदों के हवाले करने का आरोप

महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भास्कर समाचार सेवा
जहाँगीराबाद। कोतवाली क्षेत्र के गांव में खेत पर मजदूरी करने गई दलित किशोरी के साथ तमंचे के बल पर तीन युवकों द्वारा बारी बारी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित किशोरी ने अपने साथ काम पर ले गई महिला पर उसे तीन दरिंदों के हवाले करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला सहित तीनों दरिंदों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों की हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव निवासी एक पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि विगत 28 मई को उसकी नाबालिग पुत्री गांव की ही प्रेमवती उर्फ कल्लो के साथ क्षेत्र के गांव सांखनी में ईंख के खेत में मजदूरी करने गई थी। पीड़िता के पिता का आरोप है कि सांखनी निवासी रज्जू, सिद्धू व मौहम्मद वहां आ धमके और तमंचे से आतंकित कर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। तहरीर में पीड़िता के पिता ने उसकी पुत्री को अपने साथ ले गई कल्लो उर्फ प्रेमवती पर आरोपी युवकों का साथ देने का आरोप लगाया है। आरोपियों पर किशोरी को दुष्कर्म के बाद जान से मारने की धमकी व जातिसूचक शब्द प्रयोग करने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर मिलने पर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट, आपराधिक षड्यंत्र, एससीएसटी एक्ट व धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं शनिवार की देर शाम पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना के संदर्भ में जहाँगीराबाद कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर एक महिला समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Back to top button