ऋषि कपूर को याद करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी शेयर की तस्वीर, इंटरनेट पर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया। ऋषि कपूर की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। इस प्रार्थना सभा में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी लोग मौजूद रहे। सभा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और बेटा रणबीर कपूर की तस्वीरें भावुक करने वाली है। रिद्धिमा कपूर साहनी ने इंस्टाग्राम पर इस प्रार्थना सभा की दो तस्वीरें शेयर कर भावुक कर देने वाला नोट लिखा है।रिद्धिमा ने लिखा-‘आपको हमेशा प्यार करती हूं पापा।’

https://www.instagram.com/p/CAFnRfMHzrF/?utm_source=ig_embed

वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा-‘आपकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी… हम आपसे प्यार करते हैं!’ तस्वीरों में रिद्धिमा के साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रणबीर और रिद्धिमा हाथ जोड़कर बैठे हैं।

https://www.instagram.com/p/CAFuiZ-ndxH/?utm_source=ig_embed

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल,2020 को कैंसर से निधन हो गया था। उस समय रिद्धिमा कपूर मुंबई में नहीं थी। वह खास परमिशन लेकर दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुई थी, लेकिन रास्ते में होने के कारण रिद्धिमा कपूर अपने पिता की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाई थी। उन्होंने वीडियो कॉल के जरिये पिता के अंतिम दर्शन किये थे।

Back to top button
E-Paper