रुड़की : ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपते कांग्रेस कार्यकर्ता

दैनिक भास्कर समाचार सेवा

रुड़की। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं पर केंद्र सरकार की उत्पीड़नात्मक कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की को सौंपा। महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कलीम खान के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने शुक्रवार की दोपहर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की के कार्यालय के बाहर इकट्ठे होकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

वक्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार बदले की भावना से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के साथ उत्पीड़नात्मक कार्रवाई कर रही है जिसे कांग्रेस कार्यकर्ता बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा और सड़कों पर आकर उसका विरोध करने से पीछे नहीं हटेगा। ऐसा करके केंद्र सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने की साजिश कर रही है तथा देश की ज्वलंत समस्याओं से जनता का ध्यान भटका रही है।

राष्ट्रीय नेताओं के उत्पीड़न को लेकर किया प्रदर्शन

तत्पश्चात ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रुड़की को सौंपा गया। इस मौके पर पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, चौधरी राजेंद्र सिंह, सुरेश चंद शर्मा, श्रवण गोस्वामी, हेमेंद्र चौधरी, सुधीर शांडिल्य, श्रीगोपाल नारसन एडवोकेट, सुभाष सैनी, पंकज सोनकर, रितु कंडियाल, शकील अहमद, अनुराग सिंह पंवार एड, सुशील कश्यप, मकसूद, भूषण त्यागी, जाकिर हुसैन, जावेद तारीक, मोहम्मद साहिल, सलीम सलमानी, संजय पाल, जितेंद्र सैनी आदि शामिल रहे।

Back to top button