रुड़की : पार्षद पति पर जमीन कब्जाने का आरोप

दैनिक भास्कर समाचार सेवा

रुड़की। गणेशपुर निवासी एक परिवार ने पार्षद पति पर उनकी जमीन पर कब्जा करने व धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ितों का कहना है कि यह उनकी पुस्तैनी जमीन है जिसके पूरे कागजात उनके पास मौजूद हैं। रुड़की के सिविल लाइंस स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए शशिमोहन कश्यप ने बताया कि गणेशपुर के राष्ट्रीय बाल निकेतन वाली गली में उनके दादा शिव प्रसाद ने एक भूमि 1937 में घसीटा राम व रतिराम से खरीदी थी। जो कि बाद में उनके पिताजी के और फिर उनके व उनके भाइयों के नाम स्थानांतरित हो गई।

गणेशपुर निवासी एक परिवार ने बताया जान का खतरा

उनके द्वारा जमीन अन्य लोगों को बेच दी गई जब जमीन खरी दने के बाद उन्होंने उस भूमि पर एचआरडीए से नक्शा पास करवाकर निर्माण शुरू किया तो नगर निगम रुड़की में वर्तमान पार्षद का पति कुलदीप तोमर अपने परिवार के अन्य युवकों एवं कुछ गुंडा तत्वों के लोगों को साथ लेकर उक्त भूमि पर आ गया और भूमि को अपना बताते हुए गाली गलौज करने लगा आरोप है कि युवकों ने लाठी डंडे और हथियारों से मारपीट तक कर डाली जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं।

मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई। उन्होंने कहा कि पार्षद पति से उन्हे जान का खतरा बना हुआ है उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। पत्रकार वार्ता में मुनीश कश्यप, अविनाश कश्यप आदि मौजूद रहे। इस संबंध में पार्षद पति कुलदीप तोमर का कहना है कि यह भूमि उनके पुश्तैनी संपत्ति है जिसमें से एक हिस्सा उनके दादा जी द्वारा बेच दिया गया था जबकि अन्य उनके पास था जिसका कश्यप परिवार में गलत तरीके से बैनामा कर दिया गया

Back to top button