रुड़की : बड़ी उम्र की महिला के प्यार में पड़कर युवक ने कर ली…

रुड़की । रुड़की इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि सती मोहल्ले में रहीम नाम के युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. स्थानीय लोगों के मुताबिक रहीम का अपनी उम्र से बड़ी महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और रहीम उस महिला से शादी करना चाहता था. इसी को लेकर उसका अपने परिवार के साथ झगड़ा होता था. ऐसे ही एक झगड़ के बाद शुक्रवार देर रात रहीम ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रहीम एक महिला के संपर्क में था

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है. वहीं, रहीम एक महिला के संपर्क में था जिसकी उम्र करीब 45 वर्ष बताई जा रही है, महिला के तीन बच्चे भी हैं. रहीम इस महिला से शादी करना चाहता था और इसी कारण काफी समय से उसकी परिवार के साथ अनबन चल रही थी।

रुड़की छोड़कर देहरादून में बसने की तैयारी कर रहा था परिवार

वहीं बताया जा रहा है कि ऐसे ही कारणों के चलते रहीम का परिवार रुड़की छोड़कर देहरादून में बसने की तैयारी कर रहा था. इसी के चलते रहीम मानसिक रूप से परेशान था, जिस कारण रहीम ने बीती देर रात जहरीला पदार्थ खा लिया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, इलाज के दौरान शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. रहीम की मौत के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Back to top button