नहीं रहे ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ के अभिनेता साई , ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे जंग

बॉलीवुड को मानों किसी की नजर लग गई है, एक के बाद एक निधन की खबरें आ रही हैं । पहले इरफान खान, फिर ऋषि कपूर । इन दिग्‍गजों के बाद भी कई ऐसे लोगों के निधन की खबरें आईं जो बॉलीवुड से जुड़े हुए थे । अब एक और बुरी खबर आई है । अमेरिका में ब्रेन कैंसर का इलाज करा रहे एक और अभिनेता का निधन हो गया है, इनकी उम्र सिर्फ 41 साल थी । आमिर खान के साथ काम कर चुके इस अभिनेता का नाम साई गुंडेवर था ।

https://www.instagram.com/p/BwBiahQHLjn/?utm_source=ig_embed

पीके और रॉक ऑन में किया काम
साई गुंडेवर ने बहुत अधिक काम तो नहीं किया लेकिन उनकी पहचान आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों में की   जा सकती है । इसके अलावा भी वो मराठी फिल्‍मों और सीरियल में काम कर चुके थे । गुंडेवर के निधन की खबर ने उनके परिवार दोस्त और उनके बॉलीवुड को-स्टार को बेहद दुखी कर दिया है ।

ब्रेन कैंसर से पीडि़त थे
साई गुंडेवर ब्रेन कैंसर से पीडि़त थे, साईं ने पिछले साल अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए बताई थी । साथ ही अपनी कई फोटो को भी शेयर किया था । वो अपना इलाज अमेरिका में करवा रहे थे । साईं पिछले 7 महीने से सोशल मीडिया से दूर थे, बीमारी के चलते वो न ही अपनी कोई फोटो पोस्ट कर रहे थे और न ही किसी तरह की कोई जानकारी शेयर कर रहे थे । साई की कुछ तस्‍वीरें सामने आईं थीं जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था ।

महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री ने किया ट्वीट
साईं मुंडेवर के निधन के बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर उनकी आत्मा की शांति की दुआ की है । उन्‍होने मराठी में ही ये ट्वीट किया है, जिसका अर्थ है –  ‘भारतीय फिल्म उद्योग ने प्रतिभाशाली अभिनेता खो दिया.’ आपको बता दें साईं ने आमिर खान के साथ ‘पीके’ के अलावा फरहान अखतर की  ‘रॉक ऑन’ और  ‘डेविड’, ‘आई मी और मैं’, ‘बाजार’ और ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’ जैसी फिल्मों में काम किया था । साल 2010 में साई ‘स्प्लिट्सवि’ला में नजर आए थे, यहां से उन्हें काफी पहचान मिली । मराठी फिल्म ‘ए डॉट कॉम मॉम’ में भी साई के काम की तारीफ की गई थी ।

Back to top button
E-Paper