शाह का बड़ा ऐलान, कहा-अयोध्या में राम, काशी में होगा बाबा विश्वनाथ के भव्य मंदिर का निर्माण..

Image result for अमित शाह

जौनपुर । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि छह महीने के बाद काशी में बाबा विश्वनाथ तथा अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर भाजपा बनवाएगी। उन्होंने कहा कि काशी क्षेत्र सौभाग्यशाली है। जहां पर प्रयागराज, काशी, मां विन्ध्यवासिनी, मां शीतला चौकियां धाम आता है और जिसको दुनिया में जाना जाता है। अमित शाह ने शुक्रवार को जौनपुर में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने 129 जनकल्याणकारी योजनाओं को संचालित करके हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव भाजपा ही नहीं देश के लिए भी जरूरी है।

एक ओर भ्रष्टाचार का गठबंधन है तो दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी की टोली है। इस बार का चुनाव 50 वर्ष तक देश की बुलंदी का झंडा फहराने वाला चुनाव होगा। उन्होंने कहा कि 55 वर्ष तक गरीबों को यह नहीं लगा कि आजाद देश में हैं लेकिन 55 महीने में भाजपा की सरकार ने गरीबों के घर में भोजन पहुंचाया। भाजपा ने छह करोड़ घर में गैस कनेक्शन, आठ करोड़ घर में शौचालय और ढाई करोड़ घरों में बिजली दी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इसके लिए कभी किसी की भी जाति जात नहीं पूछी। अमित शाह ने कहा कि क्षेत्र कैसे बनता है, काशी जाकर देख लें। दुनिया को दिखाने का काम नरेन्द्र मोदी ने किया। किसानों, मछुआरों, छोटे व्यापारियों, इनकम टैक्स की छूट, रामजन्म भूमि न्यास को वापस देने का काम मोदी सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि इस मामले में तो अब उच्चतम न्यायालय में सुनवाई होने लगी। सपा बसपा के लोगों ने लेट किया। राहुल, अखिलेश, मायावती से पूछता हूं कि मंदिर बने या न बनें। मैं स्पष्ट कर दे रहा हूं कि मंदिर बनना चाहिए। ।

मुझे आप पर भरोसा है। भाजपा 51 फीसद की लड़ाई लडऩे को तैयार है। मतगणना के साथ गठबंधन का खेल भी समाप्त होगा। उत्तर प्रदेश में भाजपा 74 सीट जीतेगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भूमाफिया से मुक्ति का काम हमारी सरकार ने किया। आज महिलाएं सुरक्षित हैं। पूर्वांचल से माफियाओं को भगाया। यहां पर अब माफिया की जगह पूर्वांचल एक्सप्रेस बन रहा है। पिछली सरकार की तुलना में कई गुना धन विकास के लिए मोदी ने दिया। शाह ने मंच से योगी सरकार की उपलब्धियों का भी बखान करते हुए कहा कि योगी सरकार ने देश के इतिहास में पहली बार ऐसी व्यवस्था की है जो आज तक कभी नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने जाति और मजहब के मकडज़ाल में जकड़कर उत्तर प्रदेश को पिछड़े राज्य की सूची में कर दिया था लेकिन भाजपा ने योगी सरकार के कार्यकाल में देश का सबसे उत्तम प्रदेश बनाने का काम करेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्षियों के बहकावे में उत्तर प्रदेश सहित देश की जनता आने वाली नहीं है। एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी और देश विकास के पथ पर अग्रसर होगा। मोदी की बढ़ती लोकप्रियता को रोकने के लिए सभी विपक्षी एकजुट होकर चुनाव में आगे आ रहे है जबकि बुआ-भतीजा में 36 का आंकड़ा था| मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम के मार्गदर्शन में इस साल अब तक प्रयागराज में 15 करोड़ लोगों ने स्नान किया। साढ़े चार वर्षों बाद अक्षयवट का दर्शन हुआ।

प्रधानमंत्री का मंत्र है, सबसे मजबूत मेरा बूथ। इस पर जो चलेगा, वो कभी पराजित नहीं होगा। सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के साथ विकास को वरीयता देकर गांव को भी जोड़ा है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने शाह का स्वागत करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में बूथ अध्यक्ष भाजपा को जीत दिलाने का कार्य करेंगे। यह काशी क्षेत्र बूथ सम्मेलन का अंतिम सम्मेलन था और जनता एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Back to top button
E-Paper