डेट पर निकले सिद्धार्थ-एक्ट्रेस कियारा, बाहों में बाहें डाल…

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में मुंबई की जहांगीर आर्ट गैलरी में आर्ट एग्जीबीशन देखने पहुंचे। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर भी आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ-कियारा गैलरी में खड़े हुए हैं और पेंटिंग्स की तरफ देख रहे हैं। दोनों आपस में पेंटिंग्स की तरफ देखते हुए बातचीत करते भी नजर आ रहे हैं।

यूजर्स बोले- आर्ट गैलरी डेट इंट्रेस्टिंग आइडिया है

इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा मैरून-ब्लैक चेक शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिखाई दिए जबकि कियारा व्हाइट प्रिंटेड जंपसूट में दिखीं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- आर्ट गैलरी डेट तो इंट्रेस्टिंग डेट आइडिया है। वहीं एक यूजर ने लिखा- हम इस कपल से बहुत प्यार करते हैं।

सिद्धार्थ-कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म मिशन मजनू में दिखाई दिए थे। जल्द ही सिद्धार्थ एक्शन फिल्म योद्धा में दिखाई देंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से OTT डेब्यू करने भी जा रहे हैं। वहीं कियारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में दिखी थीं। जल्द ही कियारा राम चरण के साथ पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म गेम चेंजर में दिखेंगी।

Back to top button