सीतापुर : अपात्रो के विरूद्ध जांच कर पीडि़त ने पीएम आवास के लिए मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

ऐलिया-सीतापुर। जनपद के ग्राम अड़बेनिया ग्रन्टपोस्ट नेरी कलां ब्लाक ऐलिया निवासी मनोहर लाल पुत्र वेद प्रकाश ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र देकर प्रधानमंत्री आवास की मांग की है। दिये गये प्रार्थना पत्र में मनोहर ने कहा है कि वह अनुसूचित जाति (पासी) का है तथा मेहनत मजदूरी करके अपना व अपने बच्चों का पालन पोषण करता है। उसका मकान कच्चा बना हुआ है बरसात का मौसम आ रहा है जिससे रहने बैठने के लिए कोई मकान नही है वहीं विजय कुमार जायसवाल निवासी शंकरपुर ब्लाक ऐलिया थाना रामकोट परगना तहसील व जिला सीतापुर के वर्तमान प्रधान है।

प्रधान व सचिव की मिली भगत से ग्राम पंचायत के हरीनाम पुत्र शिवचरन, महेश पुत्र ओमकार, अपात्र लोगो को आवास दिये गये है। जिनके मकान पक्के बने हुए है तथा धनी है। हरीनाम के पास चार मकान, एक लाइसेन्सी बन्दूक करीब तीस हजार रूपये महीने की आमदनी महेश दस हजार रूपये पेपर मिल में नौकरी करके आमदनी तथा कमीशन प्रधान द्वारा आवास आवान्टन पर मिलता है तथा महेश गुण्डा, दबंग किस्म का व्यक्ति है।

महेश पत्र ओमकार के कहने पर आवास व शौचालय के दिये जा रहे है तथा अपात्र लोगो से पैसे लेकर आवास आवांटन किया जा रहा है। जिसे सरकारी धन का दुरूपयोग हो रहा है पीडित ने मुख्यमंत्री से जांच कर आवास दिलाये जाने की मांग की है।

Back to top button