सीतापुर : भड़के अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

सीतापुर। शासन के सचिव द्वारा की गई एक टिप्पड़ी पर भड़के अधिवक्ताओं ने आज लालबाग चैराहा पर प्रदर्शन किया और एक ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। इस दौरान अधिवक्ताओं ने मांग की सचिव ने जो टिप्पड़ी की है वह उस पर माफी मांगे। वहीं लहरपुर में बार एसोसिएशन लहरपुर के तत्वाधान में, अधिवक्ताओं ने नारेबाजी कर उप जिला अधिकारी को ज्ञापन दिया।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जवाहर लाल मिश्रा एवं महामंत्री रवि प्रकाश वर्मा के नेतृत्व में आज शुक्रवार को अधिवक्ताओं ने बार काउंसिल ऑफ प्रयागराज के निर्देश पर उत्तर प्रदेश शासन के विशेष सचिव प्रफुल्ल कमल के द्वारा क्षेत्राधिकार का अतिक्रमण करते हुए प्रदेश के समस्त अधिवक्ताओं के विरुद्ध दुर्भावनापूर्ण, अमर्यादित, असम्मानजनक टिप्पणी करते हुए जो शासनादेश जारी किया गया है>

उसका सभी अधिवक्ता विरोध करते हैं और असंतोष व्यक्त करते हुए आज 20 मई शुक्रवार को बार एसोसिएशन लहरपुर के समस्त अधिवक्ताओं ने तहसील के समस्त न्यायालयों से कार्य बहिष्कार का निर्णय लिया और प्रदर्शन कर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर प्रमुख रूप से अधिवक्ता दिनेश श्रीवास्तव, कृपा शंकर पांडे, प्रमोद बाजपेई, रमेश बाजपेई, लक्ष्मीकांत बाजपेई, बालकृष्ण वर्मा, कमलेश वर्मा, सुमन देवी, संकेत भार्गव सहित भारी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित थे।

Back to top button