सीतापुर : दोबारा दिखे तो लगवा दूंगा गुंडा एक्ट-राज्य मंत्री

लहरपुर-सीतापुर। ब्लाक परिसर परसेंडी में आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक में भी जेई पुष्पेंद्र वर्मा, उसके सहयोगी व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आलोक वर्मा के भ्रष्टाचार का मुद्दा खूब जोर शोर से उठाया गया। जिस पर प्रदेश के कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने खुला अल्टीमेटम दे दिया है। राज्य मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान साफ तौर पर निलंबित जेई व आलोक सिंह की ब्लाक परिसर में इंट्री में बैन का ऐलान कर दिया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि दोनों ब्लाक में दिखाई दिए तो गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई होगी।

राज्यमंत्री सुरेश राही ने ब्लाक में जेई व प्रमुख प्रतिनिधि का किया प्रवेश वर्जित

परसेंडी ब्लाक परिसर में आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्र पंचायत सदस्य करन प्रताप सिंह ने कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही के समक्ष जेई पुष्पेंद्र वर्मा व उसके सहयोगी आलोक सिंह के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया। करन प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि ये दोनों मौजूदा ब्लाक प्रमुख व खण्ड विकास अधिकारी की मिलीभगत से विकास कार्यो में लूट खसोट की बात उठाई।

साथ ही पूछा की ये दोनों किस हैसियत से काम कर रहे है। जिसे कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने गम्भीरता से लेते हुए ब्लाक अधिकारियों को जमकर फटकारा। अपने संबोधन के दौरान कारागार राज्य मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि आज के बाद ये दोनों ब्लाक में दिखने नही चाहिए। साथ ही चेतावनी दी की अगर ये ब्लाक में दिखाई दिए तो दोनों के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई की जायेगी।

क्षेत्र पंचायत की बैठक में राज्यमंत्री ने बीडीओ को लगाई फटकार

अपने संबोधन में कारागार राज्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार का संकल्प है कि सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे पात्रो तक पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि इसमे किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। वैठक में कारागार राज्य मंत्री ने क्षेत्र पंचायत से कराए गए विकास कार्यो की गहन समीक्षा की। बैठक में आगामी कार्ययोजना पढ़ कर सुनाई गई। इसके अलावा बैठक को लहरपुर विधानभा से सपा विधायक अनिल वर्मा ने भी संबोधित किया। अंत में ब्लाक प्रमुख राजेंद्र ने बैठक में आये अतिथियों व सभी सदस्यों का आभार ब्यक्त किया। बैठक में बीडीओ आत्म प्रकाश रस्तोगी, पूर्व प्रमुख पप्पू सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, संजय वर्मा सहित समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य,ग्राम प्रधान व ब्लाक कर्मचारी मौजूद रहे।

राज्यमंत्री ने सपा विधायक पर बोला हमला

ब्लाक परसेंडी में आयोजित क्षेत्र पंचायत बैठक में सपा विधायक अनिल वर्मा की ओर से सरकार की आलोचना पर करागार राज्य मंत्री सुरेश राही ने तीखी प्रतिक्रिया ब्यक्त की। जब उनकी बारी आई तो अपने संबोधन में उन्होंने सपा विधायक को जवाब देते हुए कहा कि आप लोगो को अपनी सरकारों के कारनामे ही याद रहते है। यही वजह है कि आपकी पार्टी को प्रदेश की जनता ने एक बार फिर नकार दिया है। भारतीय जनता पार्टी सरकार के काम पर जनता ने दुबारा प्रचण्ड बहुमत के साथ सूबे की बागडोर सौंपी है। जिस मौजूद क्षेत्र पंचायत सदस्यों व ग्राम प्रधानों ने खूब तालियां बजाई।

Back to top button