प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे की सड़क हादसे में मौत

Image result for उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे की दर्दनाक मौत

देहरादून । प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की मंगलवार देर रात बरेली में सड़क हादसे में मौत हो गई। वह 24 साल के थे। अंकुर पाडेय अपने साथी मुन्ना गिरी के साथ एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गोरखपुर(उत्तर प्रदेश) जा रहे थे। हादसे में मुन्ना की भी मौत हुई है, जबकि कार चालक घायल हो गया है।

जानकारी के अनुसार अंकुर पांडेय की कार बरेली के पास दुर्घटनाग्रस्त हुई। इस हादसे में अंकुर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे में अंकुर के साथी मुन्ना की भी मौत हो गई। फिलहाल अंकुर के शव को उनके निवास गूलरभोज ऊधमसिंह नगर लाया जा रहा है।

बेटे की मौत की सूचना के बाद मंत्री अरविंद पांडेय भी गूलरभोज के लिए रवाना हो गए हैं। वहीं बुधवार सुबह से ही शोक जताने के लिए लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। बताया गया कि अंकुर पांडेय की अंत्येष्टि गूलरभोज शमशान घाट पर की जाएगी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रातव ने घटना पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर से कामना करता हूं अंकुर की आत्मा को शांति एवं पांडेय परिवार को इस असहनीय दुख से उबरने की शक्ति प्रदान करें।

Back to top button
E-Paper