राज्य मंत्रियों ने गिनाईं भाजपा सरकार की उपलब्धियां

भास्कर समाचार सेवा
इटावा। उत्तर प्रदेश सरकार के गन्ना विकास राज्यमंत्री संजय गंगवार और माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित गरीब कल्याण कार्यक्रम में शिरकत की।
नुमाइश पंडाल में आयोजित गरीब कल्याण जनसभा में लाभार्थियों को संबोधित करने पहुँचे प्रदेश राज्यमंत्री गन्ना विकास संजय गंगवार एवं राज्यमंत्री गुलाब देवी ने लाभार्थियों को सम्मानित किया देश एवं प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा गरीबो के लिय चलाई जा रही योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र और लाभार्थी किट प्रदान की। मीडिया से बात करते हुए राज्य मंत्री संजय गंगवार ने कहा प्रदेश में किसी को भी कानून व्यवस्था हाथ मे लेने का अधिकारी नही है जो कानून हाथ मे लेगा उसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून के दायरे में रहकर निपटाने का काम करेंगे, प्रदेश में सरकार के द्वारा बवाल के बाद कार्यवाही करते हुए जो घर मकान ढहाए जा रहे है उसपर मंत्री ने कहा यह लोगो के खिलफ कार्यवाही नही हो रही है बल्कि उपद्रवियों या गुंडे माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही हो रही है जो प्रदेश का माहौल खराब करना चाहते है।
माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री गुलाब देवी ने विकास भवन में मीडिया को बताया कि सभी मंत्री विभिन्न जिलों में जाकर यह देख रहे हैं कि सरकार की योजनाओं का अधिकारियों ने कितना क्रियान्वयन किया और जनता को कितना लाभ मिला। उन्होंने कहा यूपी में नई शिक्षा नीति के तहत बच्चों को अंग्रजी माध्यम से शिक्षा दी जाएगी। इस अवसर पर इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया, सदर विधायक सरिता भदौरिया, जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत, रमाकांत शर्मा, शिव महेश दुबे, प्रशांत राव चौबे, अन्नू गुप्ता, शिवाकांत चौधरी, विकास भदोरिया, संजू चौधरी, बिरला शाक्य, मनीषा शुक्ला, डॉ ज्योति वर्मा आदि मौजूद रहे।

Back to top button