सुल्तानपुर : सरकार सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के मुद्दे पर खरी उतरी

सुल्तानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा “सेवा सुशासन व गरीब कल्याण पखवाड़ा” मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा सुलतानपुर द्वारा 9 जून को जिले के पांचों विधानसभा व 26 मंडलो में मंदिरों व सार्वजनिक स्थलों पर सफाई अभियान चलाकर पौधरोपण किया। इस दौरान संगोष्ठी आयोजित कर संवाद भी स्थापित किया गया।
इसौली विधानसभा के शिवनगर मंडल में विशाल जयसवाल के निर्माण नेतृत्व व निवर्तमान इसौली प्रत्याशी ओम प्रकाश पाण्डे बजरंगी की उपस्थित में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

भाजपा नेता ओमप्रकाश पांडे बजरंगी ने कहा सरकार सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के मुद्दे पर खरी उतरी है।इस मौके पर मुकेश, महावीर प्रसाद ,राजेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे। सदर विधानसभा के कूरेभार मंडल में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष डा0रामजी गुप्ता के नेतृत्व में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि नवनीत सिंह की उपस्थित में दामोदरा ग्राम पंचायत में स्वच्छता अभियान चलाकर पौध रोपड़ किया। इस मौके पर डॉ0 रामजी गुप्ता ने सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए कहां कि आज जब हमारी सरकार ने अपने 8 वर्ष पूरे कर लिए हैं तो जनता का विश्वास सरकार के प्रति बढ़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र को साकार रूप देते हुए बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए काम किया है।

इस मौके पर राजकुमार गुप्ता, राम प्रवेश वर्मा, आकांक्षा गौड़ आदि मौजूद रही। लंभुआ विधानसभा के अर्जुनपुर मंडल अंतर्गत जनवारीनाथ धाम में जिला महामंत्री वीरेन्द्र भार्गव के नेतृत्व में लम्भुआ विधायक सीताराम वर्मा व जिला महामंत्री धर्मेन्द्र बबलू की उपस्थिति में स्वच्छता अभियान व पौधरोपण कार्यक्रम हुआ। इस मौके पर विधायक सीताराम वर्मा ने सरकार की 8 सालों की तमाम उपलब्धियों को गिनाया और कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के लिए समर्पित सरकार है। इस दौरान जिला महामंत्री अयोध्या वर्मा, प्रदोष चैरसिया, प्रवीण सिंह एवं संजय सरोज आदि मौजूद रहे।

कादीपुर विधानसभा के राहुलनगर में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष हजारी लाल गुप्ता के नेतृत्व व कादीपुर विधायक राजेश गौतम की उपस्थित में कार्यक्रम संपन्न हुआ। विधायक राजेश गौतम ने कहा भाजपा ने जो कहा उसको करके दिखाया है। आज सरकार की योजनाएं गांव व गरीबों तक पहुंची हैं। इस मौके पर जिला मंत्री बालमुकुंद मौर्य, राजकुमार यादव, भारत निषाद आदि मौजूद रहे। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया सुलतानपुर विधानसभा के दूबेपुर मंडल में पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाकर वृक्षारोपण किया गया।इस दौरान रामअचल, महेश, चंदन आदि मौजूद रहे।

Back to top button