सनी देओल ने कुछ इस अंदाज से मां को दी जन्मदिन की बधाईंयां, शेयर की तस्वीरें

सनी देओल की मां प्रकाश कौर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर सनी ने अपनी मां के साथ कुछ अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में सनी अपनी मां को प्यार से गले लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की बॉन्डिंग देखकर फैंस काफी खुश हुए। फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे मामा।’

बॉबी ने भी मां को दी शुभकामनाएं

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के छोटे बेटे बॉबी देओल ने भी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है इस फोटो में बॉबी और सनी दोनों अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे मां, लव यू।’ बॉबी की इस पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं प्रकाश कौर

प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं। जब धर्मेंद्र ने फिल्मों में एंट्री ली तब सनी देओल का जन्म हो चुका था। बता दें कि धर्मेंद्र-प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं। बेटे सनी-बॉबी देओल और बेटियां अजिता-विजेता। हालांकि, फिल्मों में काम करने के दौरान धर्मेंद्र की नजदीकियां मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी से बढ़ने लगीं और 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटियां ईशा और अहाना हैं।

500 करोड़ क्लब में शामिल होगी सनी की फिल्म गदर- 2

सनी देओल की फिल्म गदर-2 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म ने रीलीज के तीन हफ्ते में ही 482.45 करोड़ रूपए कमा लिए हैं। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म रविवार तक 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। बता दें, फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं। गदर: एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी। अब 22 साल बाद फिल्म का सीक्वल आया है।

Back to top button