आजमगढ़ में लंबे समय से गायब शिक्षकों की अब होगी छुट्टी

लापरवाह गुरु जी को मिल जाएगी छुट्टी!

बीएसए अम्बरीष कुमार ने शुरू की बर्खास्तगी तैयारी

रामअवतार उपाध्याय प्रभारी
आजमगढ़ । लंबे समय तक छुट्टी पर रहने वाले गुरु जी को अब विभाग पूरी तरह से छुट्टी देने का मूड बना लिया है लंबे समय तक चल रहे गैर हाजिर गुरु जी को अब कार्रवाई के कोने खाने पड़ेंगे एक तरफ शिक्षा विभाग में नए शिक्षकों को स्कूलों में तैनाती दी गई है ,तो दूसरी तरफ विभाग लंबे समय से गैरहाजिर चल रहे शिक्षकों की छुट्टी करने की तैयारी कर रहा है ।इसको लेकर आजमगढ़ में कई शिक्षकों को लगातार नोटिस दिए जा रहे थे ।इसके बावजूद चार शिक्षक उपस्थित नहीं हुए ।

बीएसए की ओर से उनकी सेवा समाप्त करने की कार्यवाही की जा रही है।

आजमगढ़ में यह चार टीचर्स होंगे बर्खास्त

बर्खास्तगी के रडार पर होने वाले चार शिक्षकों में पवई ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय हमीरपुर में तैनात सहायक अध्यापक रवि शेखर मिश्रा , ठेकमा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय हजारेमलपुर में तैनात सहायक अध्यापक उमाकांत गुप्ता ,तहबरपुर ब्लॉक में प्राथमिक विद्यालय केशवपुर पर तैनात अरुणेश कुमार और लालगंज ब्लाक में प्राथमिक विद्यालय इस्माइलपुर बरहती पर तैनात अरुण कुमार मिश्रा शामिल है ।

बीएसएस अंबरीष कुमार ने बताया कि यह सभी शिक्षक पिछले कई महीनों से लगातार अनुपस्थित चल रहे हैं ।28 दिसंबर तक इन्हें अपना पक्ष प्रस्तुत करने का समय दिया गया है ।इस अवधि में पक्ष प्रस्तुत न करने पर सभी चार शिक्षकों की सेवा समाप्त कर दी जाएगी।

Back to top button
E-Paper