टिकटाक पर सिपाहियों के डांस में मचाया तहलका, वायरल वीडियो बना चर्चा का विषय

गोरखपुर। एक तरफ जहां हरियाणा की टिकटाक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली भोगाट का सरकारी कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं गोला थाने में तैनात दो सिपाहियों का डांस टिकटाक पर धूम मचाए हुए है। वायरल हुआ वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला संज्ञान में आने के बाद दोनो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

    टिकटाक पर वायरल हो रहे वीडियो में गोला थाने पर तैनात दो सिपाही प्रदीप कुमार व विवेक कुमारवर्दी में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो एक बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट के दौरान शूट हुआ बताया जा रहा है। सूबे की योगी सरकार एक तरफ जहां अपराधियों पर नकेल कसने व जनसुरक्षा के लाखों जतन कर रही है वहीं सिपाहियों का डांस विभागीय अनुशासन नियमों को तार तार कर रहा है।


पार्टी सेलिब्रेसन के दौरान ही दोनो कांस्टेबल बा-वर्दी हाथ में अधिकारियों का रूल लेकर ठुमके लगा रहे हैं। इतना ही नहीं फर्ज व पुलिस की हनक को ताख पर रखते हुए वीडियो को टिकटाक ऐप पर डाउनलोड भी कर दिया गया। जिसे लोग जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं। दोनो सिपाहियों की यह गैर जिम्मेदाराना हरकत की क्षेत्र में चर्चित हो रही है। बता दें कि दो दिन पूर्व मछली प्रकरण में प्रधानपति की पिटाई के मामले में भी थाने के पुलिसकर्मी चर्चा में आए थे। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक दक्षिणी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कहाकि वीडियो की जांच के बाद दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

Back to top button
E-Paper