इलाज कराने अस्पताल पहुंची घायल बंदरिया, क्लिनिक के बेड पर…

बिहार में रोहतास के एक निजी क्लिनिक पर एक घायल बंदरिया इलाज कराने पहुंच गई। उसके सिर पर चोट लगी थी। क्लीनिक पर डॉक्टर ने मरहम लगाया। इसके बाद वह कुछ देर के लिए क्लिनिक के बेड पर लेट गई। घायल बंदरिया की गोद में उसका बच्चा भी था। वह पूरे समय बच्चे को अपने सीने से चिपकाए हुई थी। घटना रविवार का है। इसका वीडियो अब सामने आया है।

डॉक्टर ने बंदरिया को देख इलाज के लिए अंदर ले गए

दरअसल, जिला मुख्यालय सासाराम के मुहल्ला शाहजुमा में एक बंदरिया अपने बच्चे के साथ घूमती रहती है। रविवार को उसके सिर में चोट लगी थी। वह मोहल्ले में स्थित डॉ. एसएम अहमद के निजी क्लिनिक के बाहर आकर बैठ गई। डॉक्टर के स्टाफ ने जब घायल बंदरिया को वहां देखा तो उसे उठाकर इलाज के लिए अंदर ले गए। इसके बाद उसका इलाज किया गया। इस दौरान बंदरिया का बच्चा उसके सीने से लगा रहा।

बंदरिया खुद कैसे डॉक्टर के पास पहुंच गई

इलाज के बाद बंदरिया कुछ देर वहीं लेट गई। फिर कुछ देर बाद खुद ही क्लिनिक से बाहर निकल गई। अब इस घटना की चारों ओर चर्चा हो रही है कि बंदरिया खुद कैसे डॉक्टर के पास पहुंच गई। लोग उसकी समझदारी की चर्चा कर रहे हैं। डॉक्टर अहमद ने कहा कि पूरे इलाज के दौरान बंदरिया बिल्कुल शांत रही और इलाज के बाद आराम कर चुपचाप चली गई।

Back to top button