गायब युवक की हत्या, थाने के गेट पर शव रख ग्रामीणों ने किया हंगामा

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ। पस्तरा में रविवार से गायब युवक का शव निवाडी राजवाहे में मिलने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। हत्या का आरोप लगाकर शव को थाने के गेट पर रख दिया। एसपी देहात ने ग्रामीणों को जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार थाना जानी क्षेत्र के पस्तरा गांव निवासी बाईस वर्षीय सनी पुत्र इन्द्रपाल रविवार की दोपहर घर से अचानक गायब हो गया। सनी के परिजनों से उसको काफी स्थानों व रिश्तेदारियों में तलाशा लेकिन उसका पता नही चल सका। गायब युवक के भाई मोनू द्वारा सनी की सोमवार को थाने पर गुमशुदगी दर्ज करायी गयी। वही बुधवार रात निवाडी थाना क्षेत्र के राजवाहे में एक युवक का शव पडा होने की जानकारी निवाडी पुलिस को मिली तो शव को राजवाहे से बाहर निकालकर शिनाख्त कराई गयी। जिसके बबाद शव की पस्तरा के सनी के रूप में पहचान हुई। सनी का शव मिलने की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। निवाडी पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सोंप दिया गया।
परिजन सनी का शव लेकर रात्रि साढ़े 11 बजे थाने के गेट पर पहुंचें और सनी की हत्या का आरोप लगाकर शव गेट पर रख जमकर हंगामा किया। थाना पर मौजूद एसपी देहात ने ग्रामीणों को शांत कर जांच कर कार्यवाही का आश्वासन देकर गुस्सा शांत किया। जिसके बाद ग्रामीण शव को लेकर गांव के लिए रवाना हो गये।

Back to top button