रेउसा थाने की पुलिस प्रशासन नही सुन रहा फरियादियों की फरियाद

रेउसा सीतापुर। क्षेत्र के एक गांव में तीन तलाक का मामला प्रकाश में आया है पति ने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक तलाक तलाक कह कर तलाक दे दिया।

वही रेउसा पुलिस की मौजूदगी में हनुमान मंदिर सिकडिहा बना कोर्ट जज बने पुलिसकर्मी खरौहा गाँव के मुशर्रफ पुत्र शरीफ अपनी दूसरी पत्नी तबस्सुम निवासी शिवपुरी को तलाक दे दिया रेउसा थाना के दो सिपाहियों द्वारा तलाक का सुलहनामा मुशर्रफ से बीस हजार रुपए लेकर तबस्सुम को दिया गया। पीडि़त महिला ने बताया हमें 19 हजार रुपए वही तबस्सुम की छहः माह की एक लड़की है जिसका पालन पोषण करने को कहकर थाने के सिपाहियो द्वारा दुध मुहि बच्ची को मुशर्रफ को सौंप दिया।

मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति ने पुलिस की मौजूदगी में अपनी दूसरी पत्नी तबस्सुम को तलाक दे दिया था पीडित महिला की छह माह पुत्री को पति ने देखरेख करने के लिए अपने पास रख लिया था। सोमवार को इस 6 माह की बच्ची की मौत हो गई महिला पुलिस व पति पर अपने बच्चे की मौत का आरोप लगा रही है। न्याय पाने के लिए इधर-उधर भटक रही। पीडि़त महिला द्वारा जिले के पुलिस अधीक्षक को लिखित में तहरीर दिया था पुलिस वह पति पर आरोप लगाया था कि डरा धमका कर जबरदस्ती सुला करने के लिए मजबूर कर दिया था।

Back to top button