बंगाल की सड़को पर भाजपा कार्यकर्ता ने किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखे ये विडियो

VIDEO: बीच सड़क पर नमाज के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोड पर किया हनुमान चालीसा का पाठ

मुख्यमंत्री ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही। इस बीच एक ताजा मामला हावड़ा से सामने आया है  जहां मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) ने सड़क पर उतरकर हनुमान चालीसा का पाठ करने बैठ गए.  दरअसल बीजेवाईएम का आरोप है कि हावड़ा में जीटी रोड को शुक्रवार की नमाज के लिए बंद कर दिया जाता है जिससे आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पढता है। इसीलिए वे भी मंगलवार को सड़कों पर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे।

Bharatiya Janata Yuva Morcha recite Hanuman Chalisa

इस मामले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष ओपी सिंह का कहना है,  जब एक घर्म के लोग शुक्रवार के दिन रास्ते पर बैठ कर नमाज पढ़ सकते हैं, तो हम हनुमान चालीसा क्यों नहीं? अब हावड़ा में प्रत्येक मंगलवार को इसी तरह से कई जगहों पर हनुमान चालीसा का पाठ होगा. आगे उन्होंने कहा की ममता बनर्जी के राज में हमने देखा है कि शुक्रवार को ग्रैंड ट्रंक रोड और दूसरी मुख्य सड़कें नमाज के लिए ब्लॉक कर दी जाती हैं। सड़कें जाम होने से लोगों को दफ्तर पहुंचने में देर होती है और मरीज अस्पताल नहीं पहुंच पाते हैं।

गौरतलब है कि राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार और केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार के बीच तनातनी लंबे समय से चली आ रही है। खासकर लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद दोनों के बीच टकराव हिंसक हो गया जिससे राज्य में तनाव की स्थिति रही। ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने भी नहीं गई थीं।

Back to top button
E-Paper