नहीं रहा सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ का ये एक्टर, 27 साल की उम्र में कैंसर से मौत

कॉमिडी रिऐलिटी शो ‘छोटे मियां’ से फेमस होने वाले ऐक्टर मोहित बघेल इस दुनिया में नहीं रहे। शनिवार को 27 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो मोहित को कैंसर था। डायरेक्टर राज शांडिल्य और परिणीति चोपड़ा ने उनकी मौत पर दुख जताया है।

डायरेक्टर राज शांडिल्य ने मोहित की मौत से जुड़ा ट्वीट किया, मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है,इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतज़ार करूँगा…और तुझे आना ही पड़ेगा ॐ साई राम #cancer RIP”।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित की कीमोथेरपी 14 मई को हुई थी। शनिवार को उनका निधन हो गया। मोहित मधुरा से थे और उनका ट्रीटमेंट नोएडा में चल रहा था।

मोहित को परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में भी देखा गया था। परिणीति ने राज का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है, जितने लोगों के संग काम किया उनमें बेहतरीन इंसानों में से थे। खुश, पॉजिटिव और हमेशा मोटिवेटेड, लव यू मोहित।

‘छोटे मियां’ और ‘जबरिया जोड़ी’ के अलावा मोहित के काम को सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के लिए भी याद किया जाता है। उनका किरदार अमर चौधरी लोगों को काफी पसंद आया था।

Back to top button
E-Paper