लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, पिता-पुत्री ने मौके पर तोड़ा दम, मां-बेटा घायल

फिरोजाबाद । आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार को थाना मटसेना क्षेत्र अन्तर्गत अज्ञात वाहन की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार पिता पुत्री की मौत हो गयी। जवकि पत्नी व एक पुत्र घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है।

नई दिल्ली निवासी शिवप्रताप (30) अपनी पत्नी रीता देवी (28) एवं पुत्री गुंजन (4) व पुत्र आयुष (2) के साथ मोटरसाईकिल से अपनी ससुराल इटावा जिला के थाना चैबिया क्षेत्र अन्तर्गत गांव तबूली जा रहा था। बताया जाता है कि जैसे ही उसकी मोटर साईकिल आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर थाना मटसेना क्षेत्र अन्तर्गत पहुंची तभी तेज गति से आ रही अज्ञात वाहन ने मोटर साईकिल सवार को टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद मोटर साईकिल अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में शिवप्रताप एवं उसकी पुत्री गुंजन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी रीता व पुत्र आयुष गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर थाना प्रभारी मटसेना राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया है।

सूचना पर मृतक के ससुरालीजन व अन्य परिजन भी अस्पताल आ गये। जिनमें कोहराम मचा हुआ है। इस सम्बंध में थाना प्रभारी मटसेना राजेश कुमार ने बताया कि युवक परिवार के साथ अपनी ससुराल इटावा जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ है।

Back to top button
E-Paper