उन्नाव : बिन ब्याही मां की बच्ची को एक लाख में अवैध नर्सिंग होम के संचालक ने बेचा !


नाबालिग युवतियों के अवैध गर्भपात और डिलीवरी का घिनौना कार्य चल रहा

 मामले की पोल खोलने वाली युवती को दिया जान से मारने की धमकी उक्त मामले की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही वायरल
 

उन्नाव। सीएमओ की लापरवाही के चलते जनपद में  नोडल अधिकारी नर्सिंग होम डॉक्टर तन्मय कक्कड़ के संरक्षण में जनपद में  नाबालिग युवतियों के अवैध गर्भपात और डिलीवरी का घिनौना कार्य चल रहा है।ऐसा ही एक मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास स्थित   श्री लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल का है। जो अब मानक विहीन होने के बाद  नाबालिक युवती के जन्मे बच्चा को  बेचने  का  मामला मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के पीडी नगर में शिफ्ट होने के बाद अवैध रूप से संचालित हो रहा है।श्री लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल के  संचालक  आग्नेय शुक्ला उर्फ  चंदन और अवैध मानक विहीन अस्पताल में  कार्यरत नर्स जया शर्मा ने नाबालिक युवती की डिलीवरी के दौरान जन्मी बच्ची को कन्नौज के एक व्यापारी को ₹100000 में बेचा था। जिसके  पुख्ता प्रमाण ( रिकॉर्डिंग)  है। 

 जन्म देने के बाद नाबालिक  युवती ने बच्ची के विषय मे पूछा तो  अस्पताल के संचालक आग्नेय  शुक्ला उर्फ़  चंदन और नर्स जया शर्मा ने जबरन नाबालिग युवती को  डरा  धमकाकर भगा दिया था।  जिसका खुलासा इस  हॉस्पिटल में  घिनौने कृत्य  को अस्पताल में काम करने वाली ग्राम जैतीपुर थाना अजगैन निवासी शालू ने किया मामले का खुलाशा किया। मानक विहीन लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल में   घिनौने कृत्य का खुलासा करने वाली युवती ने सदर कोतवाली में  शिकायती पत्र दिया था  ।कोतवाली में मौजूद एसआई ने शिकायत करने वाली लड़की को कोतवाली  से भगा दिया था। जिसके पुख्ता प्रमाण उक्त रिकॉर्डिंग में है।वही इस  प्रकरण के बाद लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल के संचालक आग्नेय शुक्ला उर्फ चंदन ने बहुत तेजी से  अपनी पोल खुलने के बाद दिनांक18-9-2020 को   आवास विकास स्थित लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल को शहर कोतवाली क्षेत्र के पीडी नगर  स्थित  शिफ्ट कर दिया था।

उक्त  मामले में मानक विहीन  लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल के संचालक   आग्नेय शुक्ला और  मामले की पोल खोलने वाली युवती के  बीच की बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हुआ था।वहीं इस मामले की पोल खोलने के बाद हॉस्पिटल संचालक और इसके तथाकथित गुर्गे मामले की पोल खोलने पर युवती। और उसके परिजनों को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं जिसके पुख्ता प्रमाण और कई रिकॉर्डिंग   है। वहीं इस मामले में देर शाम स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए श्री लक्ष्मी नारायण हॉस्पिटल में जांच किया और अस्पताल संचालक से अस्पताल से संबंधित कागज लेकर सीएमओ आफिस आने के लिए कहा।

Back to top button
E-Paper